धन प्राप्ति और आर्थिक वृद्धि के टॉप 5 अचूक टोटके और पूजा विधि Top 5 Totka for get money

❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤
( कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया )

☛❤ मन पसंद & नये लेख पढ़े ❤☚

वर्तमान के समय में व्यक्ति के लिए सबसे जरूरी चीज पैसा money ही है, क्योंकि बिना पैसे के व्यक्ति कुछ भी नहीं कर सकता। आप चाहे कितने भी अच्छे व्यक्ति क्यों ना हो परंतु अगर आपके पास पैसा नहीं है, तो लोग आपकी उतनी इज्जत respect कभी नहीं करेंगे जितनी कि वह एक पैसे वाले की करते हैं। dhan kmane ke totke aur dhan prapti ke upay in hindi

पैसा आज के समय में प्यार को छोड़कर बाकी सभी चीजें खरीद सकता है। पैसे money में वह शक्ति है जो आपको सभी भौतिक सुख और सुविधाएं प्रदान करने में सहायक होती हैं।

इस धरती पर हर मनुष्य चाहे वह स्त्री हो या पुरुष सब का एक ही लक्ष्य होता है कि वह अधिक से अधिक पैसे कमाए। इसीलिए 12वीं कक्षा को पास करते ही विद्यार्थी अपने कैरियर के लिए चिंतित हो जाते हैं।

धन वृद्धि टोटके, धन प्राप्ति के सामान्य टोटके लाल किताब, धन प्राप्ति के टोटके, धन लाभ, लक्ष्मी प्राप्ति के घरेलू उपाय, धन कमाने के टोटके, लक्ष्मी प्राप्ति के 151 सरल उपाय, अपार धन प्राप्ति के उपाय, आर्थिक समृद्धि के उपाय, अचानक धन प्राप्ति के उपाय, लक्ष्मी प्राप्ति के घरेलू उपाय, अति शीघ्र धन प्राप्ति के उपाय, अचानक धन प्राप्ति के लिए आसान उपाय, आर्थिक समृद्धि के उपाय, धन प्राप्ति के सरल उपाय, अपार धन प्राप्ति के उपाय, रविवार धन प्राप्ति के उपाय, dhan kamane ke totke bataye, dhan prapti ke upay lal kitab, dhan kamane ke upay, paise kamane ke jyotish upay, hath me paisa rokne ke upay, achanak dhan prapti ke upay in hindi, dhan kamane wala ko kya kehte hain, paisa kamane ka saral upay, dhan kamane ke tarike,

वह 12वीं कक्षा को पास करने के बाद एक ऐसे कोर्स का चुनाव करने की कोशिश करते हैं, जिसे करके वह एक अच्छी नौकरी प्राप्त कर सके।

परंतु कई बार ऐसा होता है कि बहुत मेहनत करने के बावजूद भी व्यक्ति अधिक पैसे नहीं कमा पाता, जिससे उसे विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ! यह पोस्ट आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है !

इसके पीछे कभी-कभी ऊपरी बाधाएं भी होती है या फिर आपके घर में अथवा आपके अंदर किसी दोष के होने के कारण भी आप अधिक पैसे कमा नहीं पाते और अगर आपने किसी तरह पैसे कमा भी लिए हैं तो वह पैसे आपके पास टिकते भी नहीं है।

अगर आप भी पैसों की समस्या से पीड़ित हैं और इसका उपाय ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको धन प्राप्ति के टोटके के बारे मे बताने वाले हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि देवी महालक्ष्मी जी को धन की देवी कहा जाता है। इसीलिए अगर आप धन की समस्या से परेशान हैं, तो आपको देवी महालक्ष्मी जी की शरण में जाना चाहिए।

यह भी पढ़े :

1. महालक्ष्मी जी की 21 दिन पूजा करे :

देवी महालक्ष्मी जी से धन की प्राप्ति के लिए आप रोजाना लगातार 21 दिनों तक देवी महालक्ष्मी जी के चित्र अथवा मूर्ति के ऊपर केसर का तिलक लगाएं और महालक्ष्मी चालीसा का पाठ करें।

ऐसा लगातार 21 दिन करने से आप यह महसूस करेंगे कि आपके पास धीरे धीरे विभिन्न रास्तों से धन आना चालू हो जाएगा।

2. बरगद के पेड़ से अपनी मनोकामना कैसे पूरा करे :

अगर आप धन की समस्या से पीड़ित हैं, तो अचानक धन प्राप्ति के लिए किसी भी मंगलवार को अपने घर के आस-पास स्थित किसी बरगद के पेड़ के पास जाएं और उस पेड़ की जड़ में सरसों के तेल में मिला हुआ जल डालें और मन ही मन बरगद के पेड़ से अपनी मनोकामना को पूरा करने की गुहार लगाएं।

ऐसा लगातार 11 मंगलवार करने से आप यह महसूस करेंगे कि, आपको अचानक से किसी ने किसी रास्ते से धन प्राप्ति चालू हो गई है।

3. हल्दी और सिंदूर से धन लाभ :

धन प्राप्ति के लिए आप मंगलवार के दिन काली हल्दी को केसरी सिंदूर मिलाकर एक लाल कपड़े में रखे हैं और उसमें कुछ सिक्के भी डाल दें और इस कपड़े को अच्छे से बांधे और इसे आप जहां अपनी तिजोरी रखते हैं |

वहां पर रखें और रोजाना सुबह-शाम इसकी पूजा करें। ऐसा करने से आपको निश्चित ही धन लाभ होना चालू हो जाएगा।

4. कौड़ियों से अचानक धन प्राप्ति कैसे करे ?

अचानक धन प्राप्ति के लिए किसी भी सोमवार के दिन 11 कौड़ियों को शुद्ध केसर में मिलाकर रंगे और इसे पीले कपड़े में बांधकर आप जहां अपने घर में तिजोरी रख दे |

उसके ऊपर रख दें और रोजाना इसकी पूजा करें। ऐसा करने से भी आपको धन प्राप्ति होने लगेगी।

5. इमली के पेड़ करे समस्याओ का नाश :

अगर आप पैसों की समस्या से बहुत ही पीड़ित है, तो इससे छुटकारा पाने के लिए आप किसी भी शुक्रवार को रात को 10 बजे के बाद अपने घर के आस-पास स्थित किसी इमली के पेड़ के पास जाएं |

उसकी जड़ों में जल को डालते हुए, उससे धन प्राप्ति की कामना करें और उसके बाद अपने दांतो से इमली के पेड़ की पपड़ी को काटे और उस पपड़ी को अपने घर पर लाएं ! यह पोस्ट आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है !

उस पपड़ी को लाल कपड़े में रखें, साथ ही उसके अंदर कुछ सिक्के, थोड़ा सा गुलाब जल, थोड़ा सा गंगाजल, लाल सिंदूर और थोड़ा सा इत्र डालें और फिर रोजाना इसकी पूजा करें।यह धन प्राप्ति का टोटका बहुत ही लाभदायक है। इस टोटके को करने से आपको अवश्य ही लाभ होगा।

6. धन प्राप्ति के लिए करे पीपल के पेड़ की पूजा :

पीपल के पेड़ के शक्तिशाली टोटके

धन प्राप्ति के लिए शनिवार के दिन अपने घर के आस-पास स्थित किसी पीपल के पेड़ के पास जाएं और उस पीपल के पेड़ के चारों तरफ सफेद सूत का धागा बांधे, साथ ही वहां पर एक काला कपड़ा बांधे और पीपल के पेड़ से अपनी मनोकामना को पूर्ण करने की कामना करें।

इसके बाद लगातार आठ शनिवार उस पीपल के पेड़ में जल डालें और सरसों के तेल से दीपक जलाएं। ऐसा लगातार आठ शनिवार तक करने से आपको धन प्राप्ति चालू हो जाएगी,

क्योंकि बहुत से महात्माओं और पंडितों ने बताया है कि जो व्यक्ति धन की समस्या से या शनि की साढ़ेसाती से पीड़ित होता है, उसे पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाना चाहिए क्योंकि पीपल के पेड़ में सभी देवी देवता निवास करते हैं। ऐसे में अगर आप पीपल के पेड़ में जल चढ़ाते हैं, तो निश्चित ही आपकी मनोकामना जल्दी से जल्दी पूरी होती है।

-: चेतावनी disclaimer :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे |

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेअर करे, क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे|


💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕

आप को यह पोस्ट कैसी लगी  हमे फेसबुक पेज पर अवश्य बताये या फिर संपर्क करे |

यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले |

 

यदि मन में कोई प्रश्न या जानकारी है तो संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उसका जवाब देंगे |

हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने के लिए धन्यवाद !
( कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया )

☛❤ मुख्यपेज पर जाये या अपना मनपसन्द टॉपिक चुने ❤☚

✤ यह लेख भी पढ़े ✤