ॐ क्लें कृष्णाय नमः मंत्र जाप विधि और लाभ : प्यार और आकर्षण के लिए | Om kleem krishnaya namah benefits for love

ॐ क्लीं कृष्णाय नमः प्रेम के लिए लाभ om kleem krishnaya namah benefits for love : हेलो सर नमस्कार स्वागत है आपका हमारे आज की न्यू पोस्ट पर दोस्तों आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से om kleem krishnaya namah benefits for love के बारे में बताने वाले हैं.

ओम क्लीं कृष्णाय नमः का रहस्य और इसका जवाब कब करना चाहिए यदि बताएंगे इसकी सबसे खास बात होती है वह है ओम की । Om ऐसा एक अक्षर वाला मंच है इसमें अधिकांश मंत्र एक सामान रखा जाता है.

अगर आप किसी भी मंत्र के सामने फोन लगाते हैं तो उसकी शक्ति 100 गुना बढ़ जाती है इसीलिए आज हम आप लोगों को एक ऐसे मंत्र के बारे में बताएंगे क्योंकि वह बहुत ही शक्तिशाली है.

om kleem krishnaya namah benefits for love,, om kleem krishnaya namah benefits for love in hindi,, benefits of om kleem krishnaya namah,, om kleem krishnaya namah benefits in hindi,, benefits of om kleem krishnaya namah mantra,, om kleem krishnaya namah for love attraction,, om kleem krishnaya namah benefits in marathi,, om kleem krishnaya namah benefits hindi,, om kleem namah benefits,, om kleem krishnaya namah mantra benefits in hindi,, om क्लीं कृष्णाय नमः मंत्र क्या है ,, ॐ क्लीं कृष्णाय नमः मंत्र का जाप कैसे करें ,, om क्लें कृष्णाय नमः प्रेम के लिए लाभ ,, O क्लीं कृष्णाय नमः मंत्र के क्या दुष्प्रभाव हैं,, om kleem krishnaya namah benefits for love,, om kleem krishnaya namah mantra ka jaap kaise karen ,, om kleem krishnaya namah mantra kya hai,,

यह एक ऐसा मंत्र है कि कृष्ण भगवान के साथ जाता को काली माता का भी आशीर्वाद प्राप्त होता है Om क्लीं कृष्णाय नमः इस मंत्र का अर्थ प्रेम से संबंधित होता है इस मंत्र का अर्थ होता है कि जय श्री कृष्णा आप मेरा प्रणाम स्वीकार करें और मुझे हर परेशानी से मुक्त करें.

आज हम आप लोगों को के माध्यम मंत्र के om kleem krishnaya namah benefits for love के बारे में बताने वाले हैं और इस मंत्र का जाप कैसे किया जाता है इसके बारे में भी बताएंगे और यह मंत्र कौन सा है और इसका अर्थ क्या है.

उसके बारे में भी बताएंगे अगर आप लोग हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी विस्तार से जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें ताकि आप लोगों को इसकी संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके।


ॐ क्लीं कृष्णाय नमः मंत्र  | Om kleem krishnaya namah mantra 

“ॐ क्लीं कृष्णाय नमः” 

Om kleem krishnaya namah

मंत्र का अर्थ यह है कि हे श्री कृष्ण आप मेरा प्रणाम स्वीकार करें तथा मेरे जीवन की बाधाओं से मुझे मुक्ति प्रदान कराएं Om kleem krishnaya namah एक बहुत अद्भुत मंत्र है.

krishna

जो भी व्यक्ति इस मंत्र का जाप करता है उसे सब कुछ प्राप्त हो जाता है इसीलिए इस मंत्र का भक्तों द्वारा दर्शकों से उसका प्रयोग भी किया जा रहा है।

ॐ क्लीं कृष्णाय नमः मंत्र क्या है ? | om kleem krishnaya namah mantra kya hai ?

वैसे तो इस मंत्र का om क्लें कृष्णाय नमः महत्व प्रेम आकर्षण के लिए किया जाता है या मंत्र प्रेम के लिए बहुत ही लाभकारी होता है वैसे तो भगवान श्री कृष्ण को भगवान विष्णु का अवतार माना जाता है.

भगवान श्री कृष्ण को महान व्यक्ति प्रेम ज्ञान और बुद्धि के प्रतीक माने जाते हैं इसीलिए भगवान श्री कृष्ण का यह मंत्र “ओम क्लीं कृष्णाय नमः” एक बहुत अद्भुत मंत्र है इसीलिए जो भी व्यक्ति इस मंत्र का जाप करता है उस व्यक्ति को सब कुछ मिल जाता है.

इसीलिए इस मंत्र का प्रयोग भक्तों द्वारा दर्शकों से इसका प्रयोग किया जाता है इस मंत्र में श्रीकृष्ण के साथ देवी दुर्गा की शक्तियां भी रहती हैं इसीलिए यह मंत्र उन सभी के लिए एक दिव्य मंत्र है जो अपने जीवन में सफलता को हासिल करना चाहते हैं।

“ॐ क्लीं कृष्णाय नमः” बहुत ही शक्तिशाली मंत्र है इस मंत्र में आध्यात्मिक ऊर्जा का आवाहन रहता है यदि लगातार कोई व्यक्ति इस मंत्र का जाप करता है तो आध्यात्मिक विकास चाहने वाले व्यक्ति के लिए यह बहुत ही फायदेमंद होता है।

ओम क्लें कृष्णाय नमः बीज मंत्र | om kleem krishnaya namah beej mantra

ओम क्लीम बीज मंत्र का संबंध काली माता से है यह मंत्र बहुत ही शक्तिशाली मंत्र है इस मंत्र का जाप किसी दिव्य भाव और आकर्षक शक्ति को विकसित करता है जो आपको दैवीय ऊर्जा ओं के साथ भौतिक सुखों को आप की ओर आकर्षित करने में आपकी मदद करता है.

 

इस मंत्र को इसलिए प्रयोग किया जाता है क्योंकि यह जबरदस्त आकर्षण और सम्मोहक शक्ति प्रदान करता है इसीलिए इस मंत्र का अधिक से अधिक उपयोग किया जाता है।

कृष्णाय नमः का अर्थ है

इस मंत्र का अर्थ भगवान श्रीकृष्ण को नमन करना है अगर कोई व्यक्ति कृष्णाय नमः मंत्र का जाप करता है तो उससे भगवान श्री कृष्ण की जितनी भी शक्तियां होती हैं वह सब आने लगती हैं लेकिन अगर कोई व्यक्ति ओम कलीम कृष्णाय नमः मंत्र का जाप करता है.

तो उससे भगवान श्री कृष्ण अपने भक्तों की सभी आज्ञा को स्वीकार कर लेते हैं और अगर भक्त कोई भी मनोकामना भगवान से मांगता है जैसे कि हे ईश्वर मुझे मेरे जीवन की बाधाओं से मुक्ति प्रदान करें तो भगवान श्री कृष्ण उसकी हर मनोकामना पूर्ण कर देते हैं।

ॐ क्लें कृष्णाय नमः मंत्र का जाप कैसे करें ? | om kleem krishnaya namah mantra ka jaap kaise karen ?

krishna

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 808 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

कब्र पर मिट्टी डालने की दुआ : Qabar par mitti dalne ki dua | कब्र पर मिट्टी देने की मुस्लिम दुआ
श्मशान साधना क्या है? श्मशान साधना कैसे करे ? Samsan sadhna Mantra

अगर आप लोग यह सोच रहे हैं कि इस मंत्र को शुरू करने का एक कोई अच्छा मुहूर्त होना चाहिए तो हमारे हिंदू पंचांग के अनुसार इसका एक शुभ मुहूर्त निकाला गया है.

विशेष रूप से आप अष्टमी तिथि कृष्ण जन्माष्टमी के दिन इस मंत्र का जाप कर सकते हैं यह बहुत ही शुभ दिन होता है इसके अलावा अन्य मुहूर्त भी हैं जो हर महीने के पंचांग में बताए जाते हैं।

  1. अगर आप लोग “ॐ क्लीं कृष्णाय नमः” मंत्र का जाप करना चाहते हैं तो आपको इसका जाप 108 या फिर 501 बार करना चाहिए।
  2. वैसे अगर आप चाहे तो इस मंत्र का जाप अपने समय अनुसार कर सकते हैं या फिर 1001 भी कर सकते हैं इससे आपकी मनोकामना जल्द पूर्ण हो जाती है।
  3. यह मंत्र भगवान श्रीकृष्ण को समर्पित किया जाता है अगर कोई व्यक्ति इस मंत्र का जाप करता है तो उसे भगवान श्री कृष्ण की कृपा प्राप्त होती है और उसके सभी कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण हो जाते हैं और उस व्यक्ति को धन लाभ भी होता है।
  4. जब भी आप इस मंत्र का जाप कर रहे होते हैं उस समय आपको ऊनी वस्त्र के आसन पर बैठकर इस मंत्र का जाप करना है।
  5. अगर कोई व्यक्ति अपने जीवन की सभी इच्छाओं को सफलतापूर्वक पूर्ण करना चाहता है तो उस व्यक्ति को रात्रि के 10 ओम क्लीं कृष्णाय नमः” मंत्र का जाप करना चाहिए।
  6. अगर आप लोग इस मंत्र का एक सर्वोत्तम लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए इस मंत्र का निश्चित समय रखना चाहिए
  7. एक निश्चित समय पर ही आप इस मंत्र का जाप करें।
  8. अगर आप लोग इस मंत्र का सही प्रकार से उच्चारण करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए भगवान श्री कृष्ण और देवी काली की तस्वीर के सामने बैठकर घी का एक दीपक जला कर और उन्हें गूगल की धूप चढ़ाएं उसके बाद ही इस मंत्र का “ओम क्लीं कृष्णाय नमः जाप शुरू करें।

ॐ क्लें कृष्णाय नमः प्रेम के लिए लाभ | om kleem krishnaya namah benefits for love

om kleem krishnaya namah ॐ क्लीं कृष्णाय नमः के अंदर बहुत ही ज्यादा अट्रैक्शन का पावर है इस मंत्र के जरिए आप किसी भी व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अपने प्यार को अपनी और आप जो करना चाहते हैं उसके लिए om kleem krishnaya namah का जाप करके आप अपने प्यार को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं.

वैसे तो सभी लोग जानते हैं कि कृष्ण भगवान को प्रेम का अवधा दिया जाता है इसी लिए अगर आप यह सोच कर इस मंत्र को उठाते हैं कि आपको अपने प्यार को अपनी और आकर्षित करना है.

krisnaa

ऐसे ही आप इस मंत्र की शुरुआत करते हैं तो आपको सबसे पहले भगवान श्रीकृष्ण से यह कहना है कि हे ईश्वर यह मंत्र आपके लिए है आप इसे स्वीकार करें क्योंकि जब ईश्वर का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा तो प्यार ही नहीं बल्कि किसी भी चीज को आप अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं.

आपको सबसे पहले इस मंत्र का ॐ क्लीं कृष्णाय नमः 108 बार या फिर 501 बार जाप करना है जाप करते समय आपको अपने मन में अपने प्यार की एक सुंदर सी छवि को बनाते हुए और होठों पर मुस्कान रखें और अपने मन में या आभास करें.

कि ईश्वर के आशीर्वाद से मेरा प्यार मेरे जीवन में उतर रहा है अगर किसी भी कार्य को करने से पहले हमें ईश्वर का आशीर्वाद मिल जाता है और वे भी भगवान श्री कृष्ण का आशीर्वाद तो सारे कार्य आसनी से हो जाते हैं.

उसी प्रकार आपको अपना टाइम खुद ही निश्चित करके इन मंत्रों का जाप करना है लेकिन आपको एक बात का ख्याल हमेशा रखना है कि मंत्र को शुरू करने से पहले आपको ईश्वर को जरूर याद करना है ताकि आपका वह कार्य सफल हो सके.

भगवान को भोग में क्या लगा सकते है ?

पूजा समाप्त होने के बाद आपको भोग में इन सारी चीजों का प्रयोग करना है।

  1. तुलसी
  2. पेड़ा
  3. खीर
  4. पंजीरी
  5. माखन और मिश्री
  6. पंचामृत
  7. Mor pankh

ॐ क्लें कृष्णाय नमः मंत्र अन्य लाभ | om kleem krishnaya namah mantra any laabh

वैसे तो यह मंत्र “ओम क्लीं कृष्णाय नमः” एक अद्भुत मंत्र है इसीलिए इसके लाभ भी अनेक प्रकार के हैं अगर कोई व्यक्ति इस मंत्र का जाप करता है तो वह व्यक्ति इस मंत्र के जरिए सब कुछ पाने में सक्षम है.

इसीलिए हमने इस मंत्र को अपने भक्तों द्वारा काफी समय से उपयोग करवा रहे हैं वैसे इस मंत्र के साथ श्री कृष्ण और देवी दुर्गा की भी शक्तियां है.

Krishna

इसीलिए यह मंत्र उन सभी मंत्रों से बिल्कुल अलग है अगर कोई व्यक्ति अपने जीवन में जल्द ही सफलता को प्राप्त करना चाहता है तो उसे इस मंत्र का जाप अवश्य करना चाहिए

  1. इस मंत्र का “ओम क्लीं कृष्णाय नमः” सबसे पहला असर दिमाग पर होता है।
  2. अगर कोई व्यक्ति आध्यात्मिक विकास चाहता है तो उसे इस मंत्र का जाप अवश्य करना चाहिए क्योंकि यह मंत्र आंतरिक आध्यात्मिक ऊर्जा का आवाहन करता है।
  3. इसीलिए इस मंत्र के अलग-अलग फायदे बताए गए हैं तो आइए जानते हैं कि इस मंत्र के कौन-कौन से फायदे हैं।
  4. अगर कोई व्यक्ति किसी भी व्यक्ति को अपनी ओर सम्मोहन या फिर आकर्षित करना चाहता है तो उस व्यक्ति को इस मंत्र का जाप करना चाहिए क्योंकि यह मंत्र सम्मोहक आभा को प्राप्त करता है और यह आकर्षण शक्ति को बढ़ाने में मदद करता है।
  5. अगर कोई व्यक्ति अपनी आय को बढ़ाना चाहता है और समृद्ध को पाना चाहता है तो या मंत्र आपको यह दोनों चीज देने में आपकी मदद करता है।
  6. अगर किसी व्यक्ति का आध्यात्मिक विकास सही नहीं है और वह व्यक्ति आध्यात्मिक विकास ही करना चाहता है तो उस व्यक्ति को इस मंत्र का जाप करना चाहिए।
  7. अगर कोई व्यक्ति कृष्ण भगवान के साथ देवी काली माता का आशीर्वाद प्राप्त करना चाहता है तो इस मंत्र के जरिए आप भगवान श्री कृष्ण के साथ देवी काली के आशीर्वाद को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं।
  8. यह मंत्र आपको “Om क्लीं कृष्णाय नमः” नकारात्मक ऊर्जा और काले जादू से बचाने में मदद करता है
  9. इस मंत्र के जरिए आप अपने जीवन में खुशियों का प्रवेश करवा सकते हैं और अपने रिश्ते में सफलता पा सकते हैं।
  10. जा मंत्र केवल सफल कैरियर , सफल सामाजिक, जीवन सफल , प्रेम जीवन आदि बनाने में ही आपकी मदद करता है।
  11. इस मंत्र का जाप करने से मनुष्य के अंदर आकर्षण शक्ति बढ़ जाती है।
  12. इस मंत्र का जाप करने से आपके जीवन की बहुत सी समस्याएं निपट जाती हैं।
  13. इस मंत्र के जरिए आप अपने get lost love
    को पा सकते हैं।
  14. यह मंत्र आपको काले जादू से बचाता है।

O क्लें कृष्णाय नमः मंत्र के क्या दुष्प्रभाव हैं ?

वैसे आपको बता दें कि इस मंत्र का कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है क्योंकि यह मंत्र दैवीय शक्तिया से बना है इसीलिए यह कभी कभी भी किसी का गलत नहीं करता है अगर आप अपने जीवन को सफल बनाना चाहते हैं तो आप इस मंत्र का निडर होकर उपयोग कर सकते हैं।

FAQ : om kleem krishnaya namah benefits for love

"O क्लें कृष्णाय नमः" मंत्र का जाप कैसे करें?

अगर आप इस मंत्र का जाप करना चाहते हैं तो आपको इस मंत्र का जाप करने के लिए एक निश्चित समय रखना होगा उसके बाद आप चाहे 108 बार या फिर 501 बार इस मंत्र का जाप कर सकते हैं। अगर आपको इस विषय में अधिक जानकारी चाहिए तो आप हमारे ऊपर दिए गए बिंदुओं को पढ़ें।  

ओम क्लीम कृष्णाय नमः मंत्र से क्या होता है?

“ॐ क्लीं कृष्णाय नमः” या मंत्र एक दैविक मंत्र है इस मंत्र के जरिए आप व्यक्ति को नकारात्मक उर्जा से बचा सकते हैं काले जादू जैसी समस्याओं से भी निजात पा सकते हैं इस मंत्र के जाप से व्यक्ति के रिश्तो में सफलता मिलती है और आपके कैरियर में भी सफलता प्राप्त होती है।  

ओम क्लेम कृष्णाय नमः का उपयोग कैसे करें?

इस मंत्र का जाप आपको भगवान श्री कृष्णा और देवी काली की तस्वीर के सामने बैठकर एक दीपक जला कर और धूप जलाकर इस मंत्र का जाप शुरू करें अगर आप लोग इसका सर्वोत्तम परिणाम चाहते हैं तो आपको इस मंत्र का जाप रात के 10 बजे के बाद करना चाहिए।

निष्कर्ष

जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से om kleem krishnaya namah benefits for love बताया अगर आपने हमारे इस लेख को अच्छे से पढ़ा है तो आपको इसकी संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो गई है क्योंकि इसमें हमने आप लोगों को इस मंत्र का अर्थ क्या है

osir news

यह मंत्र क्या है किस भगवान को अर्पित किया जाता है और इस मंत्र का जाप कैसे करें इसके लाभ क्या है इन सभी के बारे में विस्तार से बताया है उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

दिमाग पढ़ने वाला जादू सीखे : जाने माइंड रीडर कैसे बने ? 5 मैजिक ट्रिक | Mind reading tricks in hindi
कामाख्या गुप्त मंत्र सिद्धि एवं प्रयोग विधि & कामाख्या देवी बीज मंत्र | Kamakhya gupt mantra
आप के इन इलाकों में होता है धंधा 10 जगहों का पता और फ़ोन नंबर | Red light area near my location & phone number
भूत भगाने का शिव मंत्र : भूत-प्रेत भगाने वाला मंत्र – Bhoot ko bhagane ka mantra
Hoga toga app की 9 जबरदस्त विशेषताएं : डाउनलोड कैसे करें
★ सम्बंधित लेख ★