पैसा आने के 7 टोटके और उपाय : इतना पैसा आयेगा संभाल नही पाओगे | paisa aane ke upay

  • Paisa aane ke totke मानव जीवन में पैसे का बहुत बड़ा महत्व है जिसके लिए वह दिन प्रतिदिन संघर्ष करता है फिर भी मनुष्य पैसे में परेशान रहता है क्योंकि कहीं ना कहीं उसके जीवन में पैसे का अभाव बना रहता है.



यदि आपके जीवन में भी पैसे का अभाव अत्यधिक हो गया है और आप अत्यधिक धन प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए पैसा आने के कई टोटके भी कारगर होते हैं.

वैसे तो टोने टोटके हमेशा नकारात्मक भावना से परिपूर्ण होते हैं परंतु कहीं ना कहीं टोने टोटके हमारे लिए सकारात्मक प्रयास देते हैं जिससे हम अपने कार्य में सफल हो जाते हैं.

ऐसे बहुत से टोने-टोटके बाहरी परंपरा में अपनाए जाते हैं जिनके प्रयोग करने से हमें हर प्रकार से मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती हैं ऐसे में यदि कोई धन आने के लिए टोटके करेगा तो निश्चित है आपको धन प्राप्त होगा.

♦ लेटेस्ट जानकारी के लिए हम से जुड़े ♦
WhatsApp ग्रुप पर जुड़े 
WhatsApp पर जुड़े 
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
Google News पर जुड़े 

पैसा आने के टोटके 

paisa money kala dhan

Paisa aane ke totke कठोर मेहनत और परिश्रम करने के बावजूद भी धन की समस्या है तो नीचे दिए गए कुछ सरल टोटके करने से आप के पास धन आना शुरू हो जाएगा।


1. गणेश जी का संकट नाशक स्त्रोत का पाठ करें

धन आने के टोटकों के अंतर्गत किसी गुरु पुष्य योग और चंद्रमा के दिन प्रातः काल हरे रंग के कपड़े की एक थैली में सात मूंग, 10 ग्राम साबुत धनिया, एक पंचमुखी रुद्राक्ष,एक चांदी का रुपया दो सुपारी दो हल्दी की गांठ रखकर गणेश जी के सामने दाहिनी ओर रखकर शुद्ध देसी घी का भोग लगाएं.

Ganesh Ji

इसके बाद संकटनाशक गणेश स्त्रोत का पाठ 11 दिन तक लगातार करें इसके बाद इस थैली को अपनी तिजोरी में रखें आपको कभी भी धन की समस्या नहीं होगी आर्थिक सुधार के लिए 1 साल बाद नई थैली बनाकर रखें।

2. मिट्टी के घड़े का टोटका

Paisa aane ke totke के लिए मिट्टी के पके हुए घड़े के ऊपर एक लाल रंग का मौली बांधकर उसमें जटायुक्त नारियल रखकर किसी बहते हुए जल में फेंक दें.

pottery-pitcher ghadaa

पैसा आने के लिए इस प्रकार का टोटका के लिए धन समृद्धि के साथ-साथ सुख शांति भी देगा.

3. गणेश जी की आराधना करें

Paisa aane ke totke दाहिनी ओर मुड़ी हुई गणेश जी की सूंड का चित्र घर या दुकान पर लगा कर आराधना करें आराधना करते समय लौंग और सुपारी को साथ रखें।

statue Ganesha

इस लौंग और सुपारी को प्रतिदिन अपने साथ रखें किसी भी काम में जाने से पहले लौंग खाएं और सुपारी वापस लाकर गणेश जी के आगे रख दें और गणेश जी से प्रार्थना करें इससे रुके हुए कार्य संपन्न होंगे और पैसा आने लगेगा।

4. गेहूं का आटा और गुड़ से पैसा आने का टोटका

 सरसों के तेल से गेहूं के आटे और गुड़ से मिलाकर साथ पूरे बनाएं उसके बाद जो तेल शेष बचता है उस तेल से दीपक जलाएं और किसी पन्या अरण्डी के पत्ते पर रखकर शनिवार की रात किसी चौराहे पर फेंक दें।

panai-vellam-jaggery gud gun braun suger

फेंकने के बाद आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना है तथा मन ही मन प्रार्थना करना है कि मेरे साथ जो भी दुर्भाग्य है वह छूट जाए और धन आने लगे।

5. पीपल के पेड़ के नीचे दीपक जलाएं

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

Paisa aane ke totke धन आने के टोटकों में रविवार के दिन किसी पीपल के पेड़ के नीचे जाकर आटे का एक चौमुखा दीपक बनाकर सरसों के तेल से जला दें इससे धन आना प्रारंभ हो जाएगा साथ ही सुख संपत्ति भी आने लगेगी.

bodhi-leaves pipal

इसके अलावा शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन सुबह शाम गाय के घी का दीपक जलाकर भगवान शंकर के मंदिर में रुद्राक्ष चढ़ाएं धन से संबंधित समस्याएं दूर हो जाएंगी और पैसा घर में आने लगेगा.

6. बरगद के पत्ते से धन आने का टोटका

यदि रविवार के दिन बरगद के पत्ते पर अपनी मनोकामना लिखकर किसी बहते हुए नदी में बहा देने से घर में पैसा आने लगेगा।

7. रविवार के दिन झाड़ू खरीदे

यदि आपके पास पैसे की कमी है और अपने घर में पैसा आने की कामना करते हैं तो इसके लिए रविवार के दिन तीन झाड़ू खरीदे और किसी देवी के मंदिर में जाकर रखते हैं।

ध्यान रहे कि मंदिर में झाड़ू रखते समय कोई आपको ना देख पाए अथवा कोई टोके ना।

घर में पैसा आने की दुआ

घर में पैसा हमेशा बना रहे और हर तरफ से पैसा आता रहे इसके लिए लक्ष्मी जी का यह गुरु ग्रह मंत्र का जाप करना चाहिए.

mahalaxmi

ॐ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरवे नमः। ह्रीं गुरवे नमः। बृं बृहस्पतये नमः।

बृहस्पतिवार के दिन इस मंत्र का जाप करें.

osir news
यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
कोई सलाह देना है या हम से संपर्क करना है ? अभी तुरंत अपनी बात कहे !
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले .

यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !

 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन