जाने स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है ? बन जाएगी आप की दिवानी | Stree ko sabse jyada maja kab aata hai

स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है Stree ko sabse jyada maja kab aata hai : हेलो दोस्तों आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से बताएंगे स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है क्योंकि वेद पुराणों में कहा गया है कि औरत को समझना बहुत ही मुश्किल काम है.

स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है चरित्रहीन स्त्री के अंगों की पहचान, स्त्री स्खलित करने के उपाय, महिला कितनी देर में चढ़ती है, महिला का कौन सा अंग छूने से?, सबसे ज्यादा उम्र की महिला, स्त्री के कौन से अंग को नहीं छूना चाहिए, पुरुष को जोश कब आता है?, जानें क्यों होती है महिलाओं को संबंध बनाने की इच्छा, स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है, स्त्रियों को सबसे ज्यादा मजा कब आता है, aurat ko sabse jyada maja kab aata hai, aurat ko sabse jyada kya pasand hai, स्त्री पुरुष में क्या देखती है?, स्त्री की सुंदरता क्या है, महिला को आकर्षित करने के मनोविज्ञान, महिला कितनी देर में चढ़ती है?, महिलाओं के अनुसार पुरुषों की सुंदरता क्या है, स्त्री को समझना मुश्किल है या समझाना, महिलाओं के गुप्त राज, महिला को पुरुष में सबसे ज्यादा क्या आकर्षित करता है, स्त्री को सबसे ज्यादा क्या पसंद आता है , ladki ko sabse jyada kya pasand aata hai, ladkiyon ko sabse jyada kya pasand hota hai, ladki ko sabse jyada kya pasand hota hai, ladkiyon ko sabse jyada kya pasand hai, ladki ko sabse jyada kya pasand hai, ladkiyo ko sabse jyada kya pasand hai, ladkiyon ko sabse jyada kya chij pasand hoti hai, लड़कियों को सबसे ज्यादा क्या चीज पसंद होता है, ladkiyon ko kya kya pasand hota hai, ladkiyon ko sabse jyada, ladkiyon ko kya pasand hai, लड़कियों को सबसे ज्यादा क्या पसंद है, लड़कियों को लड़कों में सबसे ज्यादा क्या पसंद है, लड़कियों को गिफ्ट में सबसे ज्यादा क्या पसंद है, लड़कियों को सबसे ज्यादा क्या पसंद रहता है, ladki ko kis tarah ke ladke pasand aate hai, ladki ko jyada kya pasand hai, ek stree kya chahti hai, स्त्री क्या चाहती है, एक स्त्री क्या चाहती है, stri kya hoti hai, stri ka dharm kya hai, stri ka charitra kaise jane, , ,

क्योंकि एक स्त्री एक मौसम की तरह होती हैं जो पल में प्यार बरसाएंगी पल में गुस्सा ऐसे में इन्हीं समझ पाना बहुत ज्यादा मुश्किल है. लेकिन कई बार देखा गया है कि बदलते पल और रवैया के कारण पुरुष को स्त्री के प्रेम और गुस्से के अलावा यह भी समझना चाहिए होता है कि महिलाओं को सबसे ज्यादा क्या करना पसंद होता है ?

क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि एक स्त्री और पुरुष में इसी बात पर लेकर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो जाती है इसीलिए आज हम इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आप सभी लोगों के लिए इस लेख में बताने वाले हैं कि स्त्री को क्या करने में बहुत ज्यादा मजा आता है ? ऐसे में अगर आप जानना चाहते हैं कि स्त्री को क्या करने में मजा आता है तो आप इस लेख को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़ें

स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है ? | Stree ko sabse jyada maja kab aata hai ?

यहां पर हम आपको कुछ ऐसे काम बताएंगे जिनको कर करके स्त्री को बहुत ज्यादा आनंद प्राप्त होता है

1. स्त्री को गहना खरीदने में बहुत मजा आता है

अगर एक स्त्री का पति उसे गिफ्ट में गहने उपहार करता है तो वह खुशी से बहुत ज्यादा पागल हो जाती है. क्योंकि गहने एक सुहागन स्त्री के लिए बहुत ज्यादा मायने रखते हैं.


इसके अलावा अगर वह अपने पति के साथ शॉपिंग पर जाती है और अचानक से उसके पति का मूड गहने लेने के लिए बन जाता है तो इससे वह बहुत ही ज्यादा इंप्रेस हो जाती है और तब उस स्त्री को सबसे ज्यादा मजा आता है इसीलिए एक स्त्री को गहने खरीदना बहुत अच्छा लगता है

2. हर महीने कपड़ा खरीदना

mobile,app

चाहे स्त्री हो या फिर लड़की हर किसी को बहुत ज्यादा कपड़े खरीदना बहुत अच्छा लगता है ऐसे में अगर कोई स्त्री अपने पति के साथ कपड़े खरीदने जाती है तो अपने मनपसंद के कपड़े लेकर उसे बहुत अच्छा फील होता है और वह चाहती है कि हर महीने इसी तरह से उसे कपड़े खरीदने का मौका मिले. इसीलिए कहा जा सकता है कि स्त्री को कपड़ा खरीदने में मजा आता है.

3. दूसरों की बुराई करना

एक स्त्री को सबसे ज्यादा मजा दूसरों की बुराई करने में आता है क्योंकि अक्सर देखा जाता है गांव की महिलाएं घर का काम करके दूसरे के घर की महिलाओं के साथ में बैठकर दूसरों की बुराइयां करने में लीन रहती हैं.

Talks

जिसमें उन्हें सबसे ज्यादा आनंद मिलता है. क्योंकि वह दूसरों को आगे बढ़ते हुए नहीं देख सकते हैं या फिर किसी के घर में कुछ भी बुरा हो जाने पर उन्हें बहुत ज्यादा आनंद मिलता है. जिसकी वजह से वह दूसरी औरतों के साथ में बैठकर पंचायत करती हैं. इसीलिए इन सब को देखते हुए कहा जा सकता है कि औरत को दूसरों की बुराई करने में बहुत ज्यादा मजा आता है.

4. शादी पार्टी में जाना

अक्सर करके देखा जाता है कि पुरुषों की अपेक्षा महिलाओं को शादी पार्टी में जाना बहुत अच्छा लगता है जिसमें उन्हें बहुत ज्यादा मजा आता है क्योंकि वहां पर वह बहुत दिनों के बाद अपनी सहेलियों से मिलती हैं, डीजे पर नाचती हैं, अच्छा सा खाना खाती हैं और खूब सारी मस्ती करती हैं.

husband wife party

लेकिन कुछ स्त्री ऐसी होती हैं जो अपने पति के मान सम्मान और उनकी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए अपनी इच्छाओं को दबा लेती हैं नहीं, तो यह बात पूर्णतया सत्य है कि औरतों को शादी पार्टी में जाना बहुत अच्छा लगता है.

5. खुद को सजना और सवारना

पुरुष की अपेक्षा महिलाओं को अधिक मेकअप और खुद को ज्यादा सजना सवरना बहुत ज्यादा अच्छा लगता है और ऐसा करने में उन्हें बहुत ज्यादा मजा भी आता है. क्योंकि मैं अक्सर देखती हूं कि गांव की महिलाएं घर का काम खत्म करके खूब सारा मेकअप करके दूसरों के घर में बैठकर पंचायत करती रहती हैं.

insects

इसी के विपरीत अगर महिलाएं कहीं जाने के लिए रेडी होती है, तो पुरुष से एक घंटा पहले तैयार होना शुरू करती हैं. तब भी पुरुष से पहले तैयार नहीं हो पाती है. इसीलिए इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए कहा जा सकता हैं कि महिलाओं को मेकअप करना और सजना सवारना बहुत ज्यादा अच्छा लगता है.

6. जल्दी-जल्दी अपने गांव जाना

girl

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 893 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

सिविल इंजीनियरिंग क्या है ? civil engineer कैसे बने ? पूर्ण जानकारी – टॉप कॉलेज और सैलरी How to become a civil engineer in hindi?
एलोवेरा से गोरे कैसे होते हैं : एलोवेरा के लगाने से 5 फायदे | aloe vera se gore kaise hote hain

मैं खुद एक लड़की हूं इसीलिए आपको बता सकती हूं कि एक औरत को सबसे ज्यादा मजा जल्दी-जल्दी अपने गांव घूमने जाने में आता है. क्योंकि अक्सर मैं देखती हूं कि एक पत्नी अपने पति से गांव जाने को लेकर काफी विवाद करती हैं कि कितने दिन हो गए मैं अपने गांव नहीं गई और जो पति बिना पत्नी के कहे उसे उसके गांव समय पर घुमाने के लिए ले जाता है तो पत्नी बहुत ज्यादा खुश रहती है और अपने परिवारिक जीवन में भी सुख शांति बनाए रखती है.

इसीलिए इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए कह सकती हूं कि एक स्त्री को बार-बार अपने गांव घूमने जाने में बहुत ज्यादा मजा आता है.

7. पति से छोटी-छोटी बात पर लड़ाई करना

अगर कोई पति अपनी पत्नी से बेहद ज्यादा प्यार करता है तो ऐसे में दोनों के बीच में नोकझोंक होती है जिससे पत्नी को अपने पति को परेशान करने बहुत ज्यादा मजा आता है जिसके लिए वह अपने पति से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा कर देती है.

argument with husband

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

क्योंकि मैंने खुद अपने परिवार में नोटिस किया है कि जो इंसान अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है वह स्त्री अपने पति से छोटे छोटी बातों पर झगड़ा कर देती है इसलिए इन सबको देखते हुए मैं कह सकती हूं कि एक स्त्री को अपने पति से झगड़ा करने में बहुत मजा आता हैं.

8. पति की सेवा करना

वेद पुराणों के अनुसार बतलाया गया है कि एक पतिव्रता स्त्री को अपने पति की सेवा करने में बहुत अच्छा लगता है क्योंकि मैं खुद अक्सर देखती हूं कि हमारे घर के आस-पास की स्त्रियां अपने पति के लिए समय पर टिफिन तैयार कर देती है.

उनके कपड़े स्वच्छ रखती हैं यहां तक कि जब वह बीमार पड़ते हैं तो उनकी पूर्ण रूप से देखभाल करती हैं जिसमें उन्हें आनंद प्राप्त होता है इसीलिए इन सबको देखते हुए कह सकती हूं कि एक स्त्री को अपने पति की सेवा करने में बहुत ज्यादा आनंद प्राप्त होता है

9. पत्नी के बिना कहे पति उसकी मन की बात जान जाएं

एक स्त्री को सबसे ज्यादा मजा तब आता है जब उसका पति उसके बिना कहे ही उसके मन की बात को जान जाए जिसमें कई प्रकार की बातें भी आ सकती हैं कई प्रकार के काम भी आ सकते हैं.

Husband in wife fuck

खास करके जब एक स्त्री अपने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है तो वह चाहती है कि बिना कहे उसका पति उसके इस भावना को समझ जाए ऐसे में अगर कोई पुरुष अपनी पत्नी के शरीर संबंध बनाने के संकेत को समझता है तो इससे स्त्री बहुत ज्यादा प्रसन्न होती है और उसे बहुत ज्यादा मजा आता है

10. पति द्वारा पत्नी के बिजनेस कार्य को सपोर्ट करना

अगर किसी का पति अपनी पत्नी के किसी प्रकार के बिजनेस कार्य को सपोर्ट करता है तो इससे पत्नी को उस कार्य को करने में बहुत ज्यादा मजा आने लगता है क्योंकि कुछ पति ऐसे होते हैं जो अपने पत्नी के बिजनेस कार्य को सपोर्ट नहीं करते हैं चाहे वह कितना बड़ा कार्य हो या चाहे छोटा कार्य हो.

help

वह अपनी पत्नी को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं देते हैं. लेकिन इसके विपरीत जो पति अपने पत्नी के छोटे से बड़े कार्य को सपोर्ट करते हैं, तो इससे पत्नी को बहुत ज्यादा आनंद मिलता है.

11. पूजा पाठ करना

महिलाओं को पूजा पाठ करने में बहुत ज्यादा आनंद की प्राप्ति होती है और हर महिला अपने परिवार में सुख शांति बनाए रखने के लिए हर प्रकार के व्रत और पूजा पाठ को करने की पूर्ण रूप से कोशिश करती हैं.

recitation of durga saptashati

इसी के विपरीत मैं गांव में देखती हूं कि हर महिला ज्यादा नहीं तो पति की लंबी उम्र के लिए व्रत बेटे की लंबी उम्र के लिए व्रत और सदा सुहागन रहने के लिए व्रत जरूर रखते हैं इसीलिए सब को देखते हुए कहा जा सकता है कि महिलाओं को पूजा-पाठ और व्रत आदि को रखने में बहुत ज्यादा आनंद प्राप्त होता है.

FAQ : स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है

एक अच्छी स्त्री की पहचान क्या है ?

एक अच्छी स्त्री अपने पति पर कभी भी बिना बात के गुस्सा नहीं करेगी और अपने परिवार के हर इंसान को पूर्ण रूप से मान सम्मान देगी

सेक्स के दौरान महिलाओं का कौन सा अंग छूने से महिला सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाती हैं ?

कई प्रकार के अध्ययनों के मुताबिक पता चला है कि महिला के स्थान बहुत ही संवेदनशील अंग होते हैं जिन पर पुरुष अपने हाथों से स्पर्श करता है या फिर अपने होठों से चूमता हैं तो महिला सेक्स करने के लिए बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाती हैं

औरत को कितनी उम्र तक संबंध बनाने की इच्छा होती है ?

वैसे तो हर एक महिला में 50 उम्र से लेकर 60 उम्र तक सेक्स करने की इच्छा पाई जाती है लेकिन ज्यादा करके 20 उम्र से 35 उम्र के बीच में औरत के बीच में बहुत ज्यादा सेक्स करने की इच्छा पाई जाती है

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है इसकी जानकारी प्रदान की है जिसमें हमने आपको कुछ ऐसे काम बताए हैं जो स्त्री को करने में बहुत ज्यादा अच्छे लगते हैं.

osir news

ऐसे में अगर आपने हमारे लेख को शुरू से अंत तक पढ़ा है तो आपको इसके विषय में पूरी जानकारी प्राप्त हो गई होगी तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा बताई गई जानकारी पसंद आई होगी और हमारा यह लेख आपके लिए फायदेमंद साबित हुआ होगा

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

पुखराज पहनने के फायदे-नुकसान : धारण विधि और मंत्र, राशि प्रभाव | pukhraj stone benefits in hindi
सपने में गाय देखने का क्या मतलब होता है ? स्वप्न अर्थ / शुभ या अशुभ जाने ! What does it mean to see a cow in a dream?
M.A. में अच्छे नंबर कैसे लाएं ? M.A. में टॉप करने के उपाय जाने M.A. me ache number kaise laye
फिल्मी एक्टर कैसे बने : 7 प्रभावशाली टिप्स | How to become a film actor : फिल्म एक्टर कैसे बनते है ?
[pdf] संकल्प मंत्र और सिद्ध और जाप विधि की सम्पूर्ण जानकारी | sankalp mantra pdf
★ सम्बंधित लेख ★