प्यार को पाने के 15 आसान लेकिन असरदार टोटके जाने | Totke for love

Totke for love लोगों का प्यार मैं रूठना अलग होना आम हो चुका है जहां एक और व्यक्ति किसी से अत्यधिक मोहब्बत करने लगता है वहीं दूसरी ओर प्रेमी या प्रेमिका दूसरे से अलग हो जाते हैं जो एक दूसरे के लिए तड़प में लगते हैं।

कई बार ऐसा देखा गया है कि बहुत लोग किसी से इतना अधिक प्रेम कर बैठते हैं कि उसके बिना स्वयं का जीना व्यर्थ मान बैठते हैं और उसे प्राप्त नहीं कर पाते हैं तो कभी-कभी आत्महत्या जैसी चीजें कर लेते हैं।

couple lover

कभी कहीं आप किसी से बहुत सच्चा प्यार करते हैं और वह भी आपको बहुत प्यार करता है परंतु कोई ना कोई ऐसी मजबूरी बन जाती है।

जिसकी वजह से आप एक दूसरे से दूर रहते हैं और उन्हें पाना चाहते हैं तो आपको कुछ उपाय यहां पर दिए जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर अपने प्यार को पा सकते हैं।

हमारे तंत्र मंत्र के क्षेत्र में कुछ ऐसे टोटके दिए गए हैं जिन्हें करने के बाद व्यक्ति का प्यार उसे वापस मिल जाता है अथवा प्यार के बीच जो अड़ चने होती हैं वे समाप्त हो जाती है।

प्यार को पाने के टोटके कौन से है ?| Totke for love

आइए हम प्यार के लिए तंत्र मंत्र के टोटके बता रहे हैं जिनको करके आप एक दूसरे का प्यार प्राप्त कर सकते हैं।


1. ईश्वर से प्रार्थना

दुनिया में ईश्वर किसी भी इच्छा को पूरा कर सकता है ऐसे में Totke for love प्यार को पाना है तो ईश्वर पर विश्वास करते हुए हैं उसके प्रति दिन पूजा करें और उस से प्रार्थना करें

shiva kul devta lord god bhagwan shankar

निष्ठा पूर्वक की गई प्रार्थना ईश्वर हमेशा स्वीकार करता है ऐसे में आपका प्यार निश्चित मिलेगा बस आप पूरी निष्ठा और विश्वास से ईश्वर की प्रार्थना करें

2. विष्णु और लक्ष्मी की पूजा करें

भगवान विष्णु लक्ष्मी प्रेम और ममता की मूर्ति है ऐसे में भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति के सामने शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन लक्ष्मी नारायण मंत्र का तीन माला स्फटिक की जाप करें और 3 महीने तक लगातार गुरुवार के दिन भोग और प्रसाद चढ़ाएं।

NARAYAN VISHNU BHAGWAN

भगवान विष्णु लक्ष्मी के इस मंत्र को प्रतिदिन जाप करें जिससे आपका प्यार मिल जाता है। मंत्र इस प्रकार है।

ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’

3. भगवान कृष्ण को बांसुरी और पान अर्पण करें

mahabharat krishna radha radhe krishn

प्यार की प्रतिमूर्ति कहे जाने वाले भगवान कृष्ण कोई यदि व्यक्ति उनके मंदिर में जा कर पूजा करता है आराधना करता है और बांसुरी तथा पान अर्पण करता हो तो उसका प्यार किसे प्राप्त हो जाता है।

4. माता दुर्गा की पूजा करें

ममतामयी माता दुर्गा सबका कल्याण करती है यदि इनकी आराधना सच्चे दिल से की जाती है तो निश्चित ही हर मनोकामना पूर्ण हो जाती हैं Totke for love।

ऐसे में अपने प्यार को पाने के लिए माता दुर्गा की पूजा करें और लाल रंग की ध्वजा चढ़ाई जिससे प्रेम में सफलता और मनोकामना पूर्ण होती है।

5. शहद से शिव का अभिषेक करें

भगवान भोलेनाथ सदाशिव बहुत ही भोले और शीघ्र ही प्रसन्न होने वाले देवता हैं ऐसे में जो व्यक्ति भगवान शिव को शहद से रुद्राभिषेक उसका प्यार उसे मिल जाता है।

Shiv

यदि कोई भी लड़की सोमवार का व्रत रखती है तो निश्चित होगा उसका मनचाहा प्यार मिल जाता है इसके अलावा ऐसी लड़की जो एक अच्छा सुंदर योग्य पति चाहती हैं उनको उनकी अनुरूप पति मिल जाता है।

6. गौरी शंकर रुद्राक्ष धारण करें

प्रेम विवाह हो या अपने प्यार को पाने की आवश्यकता है तू भगवान शंकर और गौरी की मूर्ति को प्राण प्रतिष्ठित करवाएं और प्राण प्रतिष्ठित करवाकर रुद्राक्ष की माला को धारण करें जिससे आपका मन चाहत यार आपको प्राप्त हो जाता है।

7. हीरा रत्न धारण करें

gemstones-NEELAM

प्यार के टोटके के अंतर्गत कहा जाता है कि जो व्यक्ति अपने प्यार को पाना चाहता है वह हीरा रत्न धारण करता है तो उसका क्या रूस की ओर खींच कर चलाता है।

8. Totke for love सप्तम भाव या सप्तमेश ग्रहों की शांति करें

बहुत से लोगों की कुंडली देखने से पता चलता है कि उनकी सप्तम भाव में ग्रहों की शांति होती है जिसकी वजह से प्रेम संबंधी बाधाएं उत्पन्न होती है और व्यक्ति को मनचाहा प्यार नहीं मिल पाता है।

MOON GRAH CHAND

प्यार के टोटकों के अंतर्गत यह माना जाता है कि यदि अपने ग्रहों को शांत करवा देते हैं तब आपको मनचाहा प्यार मिल जाता है।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 859 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

भूख लगने का टॉनिक भूख बढ़ाने के लिए सिरप कौन सी है? : Bhukh lagne wali tonic
गर्लफ्रेंड के गुस्से को कैसे कम करें ? 7 असरदार टिप्स How to reduce girlfriend anger hindi?

9.  काले रंग की वस्तु न दें

अपने प्यार को बरकरार रखने के लिए काले रंग की वस्तु एक दूसरे को कभी भी आदान-प्रदान ना करें किसी प्रकार गिफ्ट काली रंग के देने से प्यार के बीच दूरियां बढ़ जाती है जिस से संबंध खराब हो जाता है।

कभी भी अपने प्यार के रिश्ते को खराब करने के लिए काले रंग की या नुकीली चीजों को भेंट नहीं करना चाहिए बल्कि उसके स्थान पर आकर्षक वस्तुओं को भेंट करें।

10. हीरा भेंट करें

यदि आप अपने प्यार को हमेशा बरकरार रखना चाहते हैं या फिर आपका प्यार दूर है और उसे पाना चाहते हैं तो उसे पाने के लिए प्रयास करेगी कोई हीरे की चीज उपहार में दे दे।

कभी भी हीरा जब पेट करें तो आपको नीला और काला हीरा भेंट नहीं करना चाहिए इससे आपके प्यार में दूरियां बढ़ सकती हैं।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यदि आपको कोई भेंट देना है तो लाल गुलाबी पीले और सुनहरे पीले रंग की वस्तुओं को भेंट करें इससे एक दूसरे का प्यार बरकरार रहेगा।

11.  हाथों में हरी चूड़ियां पहने

Totke for love प्यार को मजबूत बनाए रखने के लिए हमेशा विवाहित लड़की को हरी चूड़ियां पहनना चाहिए तथा गुरुवार के दिन पीला और शुक्रवार को सफेद वस्त्र धारण करें इससे एक दूसरे के प्रति प्यार हमेशा बरकरार रहेगा।

bangles- green bangle

दूसरी तरफ प्रेम में असफल रहने के लिए हमेशा पन्ना की अंगूठी धारण करें जिससे लड़की के दिल में आकर्षण अधिक मजबूत होगा।

12. शनिवार अमावस्या को ना मिले

प्रेमी और प्रेमिका को कभी भी जब मिलने की इच्छा हो शनिवार और अमावस्या के दिन मिलने के लिए वादा ना करें इससे प्यार के बीच दरार आ सकती है और दूरियां बढ़ती हैं कोई विवाद हो सकता है।

new moon

यदि आपने प्यार बहुत मजबूती चाहते हैं तो शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन निश्चित मिलने का प्रयास करें जिससे एक दूसरे के प्रति प्रेम बढ़ता है।

13. प्यार के लिए टोटके सफेद वस्त्र धारण करें

अपने प्रेम को अत्यधिक परवान चढ़ाने और हमेशा बरकरार रखने के लिए यदि किसी धार्मिक स्थान पर जाते हैं तो सफेद वस्त्र धारण करें तथा लाल गुलाब का चमेली का इत्र धार्मिक स्थान पर अर्पित करके प्रार्थना करें इससे आपका प्रेम हमेशा बना रहेगा।

14. काम व आकर्षण बीज मंत्र का जाप करें

प्यार में कामुकता और आकर्षण के लिए बीज मंत्र नीचे दिया जा रहा है इसका प्रतिदिन जाप करें जिससे आपको प्यार में एक दूसरे के प्रति कमी नहीं नजर आएगी

Kamdev Mantra Sadhna

मंत्र इस प्रकार है

मंत्र- ॐ क्लीं नम:।

15. कृष्ण मंत्र का जाप करें

भगवान कृष्ण प्रेम की निशानी है इनका ध्यान स्मरण करने से व्यक्ति को एक दूसरे के प्रति प्रेम में कमी नहीं आएगी

कोई भी पत्नी या प्रेमी प्रेमिका जब भगवान कृष्ण के इस मंत्र का जाप 108 बार सच्चे मन से करते हैं Totke for love तो निश्चित ही उसके प्यार में कभी कमी नहीं आती है .

krishna

ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

इस मंत्र का जाप शुक्रवार के दिन भगवान कृष्ण के मंदिर में फूल माला और मिश्री का भोग लगाकर करें जिससे Totke for love प्रेम विवाह में कोई बाधा नहीं होगी

उपरोक्त मंत्र के अलावा भगवान कृष्ण और राधा की मूर्ति को लाल वस्त्र पर रखकर दीप पुष्प इत्र आदि अर्पित करके चंदन की माला के साथ मंत्र का जाप करें तो प्यार में कभी कमी नहीं आएगी

ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नम:

यह मंत्र शनिवार के दिन दोपहर 12:00 से 3:00 के बीच में पीपल के पेड़ के नीचे जल चढ़ाकर 21 बार पीपल की परिक्रमा करते हुए करें तथा शहद का छीटा मारे।

चेतावनी 

osir news

दोस्तों हमारे लेख Totke for love किसी भी प्रकार की वास्तविकता का दावा नहीं करता है और ना ही अन्धविश्वास को बढ़ावा देता है |यदि किसी भी तरह की कोई भी बात होती है तो हमारा आर्टिकल जिम्मेदारी नहीं लेता है |

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

फीमेल स्पर्म पीने के फायदे जाने | Female Sperm peene ke Fayde
मदार से वशीकरण कैसे करें ? वशीकरण मंत्र क्या है ? How to do Vashikaran with Madar?
Yakshini sadhana : सरल यक्षिणी साधना कैसे करे? | अष्ट यक्षिणी साधना और मंत्र जाने
नवरात्रि में कपूर के टोटके : आजमाए ये कपूर के 5 अचूक चमत्कारी टोटके
शीघ्र धन प्राप्ति के लिए शिव मंत्र : केवल 108 जाप से धन लाभ सुरु | Tuarnt dhan labh ke liye shiv mantra
★ सम्बंधित लेख ★