सुई के 7 असरदार टोटके : लड़की पटाने,झगड़ा कराने, व्यापार वृधि और भूत भगाने के लिए | सुई से टोटका – sui se totka

Sui ka totka kya hota hai ? भारत जैसे देश में काले जादू टोना टोटका काफी प्रसिद्ध है जिनके माध्यम से गांव समाज के लोग घर परिवार में बुरी नजर से बचाव करते हैं। ऐसा माना जाता है कि किसी बिगड़े हुए कार्य को बनाने के लिए टोटके करने से काम बन जाते हैं किसी बुरी नजर से बचने के लिए हमारे घरों में विभिन्न प्रकार के टोने टोटके किए जाते हैं .

sui ka totka kya hai

इन टोटकों के माध्यम से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाती है और सकारात्मक उर्जा प्रवेश करते हैं जिससे हर प्रकार के बिगड़े काम शारीरिक समस्या या अन्य कोई भी समस्या का समाधान हो जाता है ऐसा माना जाता है कि टोटकों से बिगड़े हुए कार्य के साथ-साथ भाग्य भी सुधर जाता है।

आज इस लेख के माध्यम से हम आपको सुई का टोटका क्या है इससे क्या लाभ है इसे कैसे किया जाता है इस विषय पर चर्चा करेंगे।

सुई का टोटका क्या है? | सुई से टोटका | sui se totka

अक्सर आप लोगों ने देखा होगा कि किसी सड़क पर या चौराहे पर अथवा सुनसान जगहों पर कुछ नींबू मिठाई या अन्य प्रकार के कुछ वस्तुएं आपको दिखाई हुई है रखी हुई मिल जाती है जो एक प्रकार के टोटका कहे जाते हैं सही मायने में देखा जाए तो टोटके केवल मन का अंधविश्वास और नकारात्मक ऊर्जा की एक उपज है जो व्यक्ति किसी भी कार्य को सिद्ध करने के लिए अपना आता है .

lemon

इन टोटकों में कितनी सत्यता है यह कह पाना मुश्किल है। परंतु टोटके वह है जो व्यक्ति का विश्वास होता है और पूरी उम्मीद के साथ यह सोचता है कि उसका झुका हुआ कार्य सही हो जाएगा तथा बिगड़े हुए काम सुधर जा जाएंगे सामान्य बोलचाल की भाषा में है काला जादू भी कहा जा सकता है।

कभी कभी आपने देखा होगा कि कोई लाल या पीला या काला वस्त्र के साथ मिठाई दारू की बोतल मिर्च नींबू आदि वस्तुओं को किसी चल रहा है या पेड़ के नीचे अथवा किसी सुनसान जगहों पर डाल देता है जो एक प्रकार का टोटका कहलाता है.

सुई का टोटका किन समस्याओं को दूर करने के लिए किया जाता है? | For what problems is the needle stick used

इसका इस्तेमाल कई समस्याओं के लिये किया जाता है जैसा कि हम जन चुके है कि सुई का टोटका क्या है तो हम आपको यहां के सुई के कुछ टोटके बताने जा रहे हैं इन टोटकों से व्यक्ति कई समस्याएं समाप्त कर लेता है।

1.  बीमारी ठीक करने के लिए सुई से टोटका

यदि घर में किसी भी व्यक्ति को बुखार हो जाता है और उसकी वजह से उसे मृत्यु का सामना करना पड़ रहा है तो ऐसे में माना जाता है कि सुई को किसी नींबू में गड़ा कर व्यक्ति के ऊपर 7 बार वार कर किसी चौराहे पर रख दें उसके बाद वहां पर आप खड़े होकर यह देखें कि कोई व्यक्ति उसको पार कर जाए जब तक पार ना कर जाए तब तक आप उसको देखते रहे .

girl ill

जब कोई दिक्कत को पार कर जाएगा तब आप वहां से चले जाइए ऐसा करने से जिस व्यक्ति के लिए टोटका किया गया है वह देखकर ठीक हो जाता है.

2. कष्ट दूर करने के लिए सुई से टोटका

man pain dard

यह कोई व्यक्ति किसी प्रकार की परेशानियों से जूझ रहा है तू इस टोटके को करने से जिसके घर से दूर हो जाते हैं वीकेएस टोटके में सुई को नींबू में गड़ा कर किसी चौराहे पर देखते हैं जब कोई व्यक्ति उसे लांग जाता है तो जिस व्यक्ति के लिए टोटका किया गया है वह व्यक्ति ठीक हो जाता है.

3. व्यापार में होने वाले नुकसान से बचने के लिए

यदि किसी भी व्यक्ति के व्यापार में लगातार हानि हो रही है और घरेलू हालत ठीक नहीं हो रही है अर्थात आर्थिक तंगी बन जाती है तो सुई से टोटका करने से आप को लाभ होगा, ऐसे में एक सुई को नींबू में घर आकर अपने बिजनेस के पास यानी की दुकान में बाएं से दाएं 7 बार घुमाकर किसी चौराहे पर फेक देना है इस प्रकार से आपके व्यापार में वृद्धि हो जाएगी.

loss share

इसके अलावा अपने घर या दुकान पर नींबू मिर्ची को किसी धागे में बांधकर लटकाने से भी हालत में सुधार हो जाता है यह टोटका तो आप लोगों ने अक्सर किया और देखा होगा।

4. भूत बाधा को दूर करने के लिए

आज हमारे गांव समाज में भूत प्रेतों की कहानियां अक्सर बच्चों को सुना दी जाती है और लोग भूत प्रेत बाधाओं से डरते भी हैं ऐसा माना जाता है कि जब किसी की तबीयत खराब होती है जब कोई बड़ा नुकसान हो जाता है या अन्य प्रकार की कोई समस्या खड़ी होती है जिसमें लोग दवा करते हैं तो ठीक नहीं होता है तो यह मान लेते हैं कि कोई भूत-प्रेत का साया है .

अगर ऐसा है तो इसके लिए एक नींबू में सुई को चुप होकर किसी चौराहे पर फेंक दें अगर वह नींबू किसी गाड़ी से कुचल जाता है तो बुरी आत्मा का प्रभाव खत्म हो जाता है.

bhoot

5. लड़की पटाने में सुई धागा का प्रयोग

जब कोई व्यक्ति किसी भी लड़की से बेहद मोहब्बत करता हूं और वह लड़की उसे नकार रही हो तो आपको उसे प्राप्त करने के लिए सुई से टोटका करे इस उपाय को करना चाहिए इस उपाय में आपको 1 मीटर काला धागा और एक सुई लेने प्रयोग करने से पहले स्त्री को उस लड़की के शरीर से टच कराएं जिससे आप अपनाना चाहते हैं और उसके बाद वह अपने घर ले आए हालांकि लड़की इस बात को जान ना पाए .

girl-propose

इसके बाद उस काले दागों को उस सुई पर लपेटते हुए “ॐ चामुंडई (लड़की का नाम) वशे कुरु कुरु” मंत्र का 108 बार उच्चारण करते रहे जब मंत्र पूरा हो जाए तो उस कील को किसी सुनसान जगह पर जाकर नीम के पेड़ के नीचे गाढ़ा दो ध्यान रहे कि आपको कील गाड़ते समय कोई देख ना पाए।

6. सुई के टोटके से अपने दुश्मन को बर्बाद करें

कोई व्यक्ति है नहीं चाहता है कि कोई उसका दुश्मन बने परंतु फिर भी कुछ ना कुछ दुश्मन बन जाते हैं और वह उसका नुकसान पहुंचाना शुरू कर देते हैं यदि कोई दुश्मनों का कोई भी नुकसान करना चाहता है तो उससे बचने के लिए आप सुई के इस टोटके को अपनाकर समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं.

Enemy dusman

श्री के इस टोटके में सोमवार के दिन रात 11:00 बजे के बाद एक सफेद रंग का कागज लाल सिंदूर और सुई ले इसके बाद सिंदूर मिश्री भिगोकर सिंदूर से कागज पर दुश्मन का नाम लिखें। नाम लिखने के बाद इस मंत्र का 108 बार जाप करें

“ॐ फ्ट तृषु स्कु ( दुश्मन का नाम ले ) बर्बाद कवष कुरु स्वः”

मंत्र का जाप करते हुए हर बार सुई से दुश्मन का नाम लिखते रहें उसके बाद उस कागज को जला दें और सुई को कहीं दबा दें . इस प्रकार से आपका दुश्मन आपसे दूर हो जाएगा और आपको किसी प्रकार का नुकसान नहीं होगा।

7. सुई के टोटके से दो इंसानों को अलग करना

emotional boy girl

यदि कोई भी दो इंसान बहुत ही घनिष्ठता के साथ रहते हैं तो उनके बीच में अलगाव करने के लिए सुई से टोटका बहुत ही कारगर है इसके लिए दो लाल मिर्च लेकर उनको बीच में इस पार से उस पार गाड़ दें और इस मंत्र का जाप करें।

ॐ (अलग दोनों लोगो के नाम लें )कृ स्व:

-: चेतावनी | disclaimer :-

यह सुई से टोटका जानकारी इंटरनेट से ली गयी है , इसलिए इसमें त्रुटि होने या किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे | हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

Leave a Comment