जब पति इग्नोर करे तो क्या करें : पति आप पर ध्यान नहीं देता कि क्या करना है ? | Pati ignore kare to kya karen

जब पति आप पर ध्यान नहीं देता कि क्या करना है | Jab Pati ignore kare to kya karen  : आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि जब पति आप पर ध्यान नहीं देता कि क्या करना है ? पति पत्नी का रिश्ता काफी अनूठा और प्यार भरा होता है.

जब पति आप पर ध्यान नहीं देता कि क्या करना है | Jab Pati aap per Dhyan Nahin deta Ki Kya Karen

परंतु जब पति अपनी पत्नी को इग्नोर करने लगता है या फिर उसे अहमियत नहीं देता है, तो पत्नी को बहुत ही ज्यादा बुरा लगता है और इसके कारण कई समस्याएं भी पैदा होने लगती हैं. हालांकि इसके कई कारण भी होते हैं, जिसके कारण आपका पति आपको अहमियत नहीं देता है, आपको उन कारणों के बारे में पता होना चाहिए.

अगर आपको उन कारणों के बारे में पता होगा तो आप उसका उपाय कर पाएंगी और अपने पति को अच्छी तरह से समझ पाएंगी जिसके कारण आपका पति भी आपको इंपॉर्टेंस देना चालू कर देगा, तो आइए बिना देरी करते हुए चलते हैं मुख्य मुद्दे पर और जानते हैं कि जब पति आप पर ध्यान नहीं देता कि क्या करना है ?

जब पति इग्नोर करे तो क्या करें : जब पति आप पर ध्यान नहीं देता कि क्या करना है ? | Jab Pati aap per Dhyan Nahin deta Ki Kya Karen ?

1. अपनी गलती स्वीकार करें.

कई बार ऐसा देखा गया है कि, जब पत्नी कोई गलती करती है, तो उसे अपनी गलती का एहसास नहीं होता है, जिसके कारण उनके पति को बहुत ही ज्यादा गुस्सा आता है और वह अपनी पत्नी से नाराज भी हो जाते हैं और अगर पत्नी कोई गलती बार-बार करती है तो पति और भी ज्यादा परेशान हो जाते हैं और फिर वह आपको नजरअंदाज करना चालू कर देते हैं.

husband wife

जिसके कारण आपकी अहमियत उनकी नजरों में कम होने लगती है. इसलिए हम आपको यही कहना चाहेंगे कि, अगर आपसे कोई गलती हो जाती है, तो आपको अपने पति के सामने अपनी गलती को स्वीकार कर लेना चाहिए और अपने पति से अपनी गलती के लिए माफी मांग लेनी चाहिए.


अगर आप ऐसा करती हैं तो आपकी समस्या का समाधान बड़ी ही आसानी से हो जाएगा और आपका पति आप को नजरअंदाज भी नहीं करेगा तथा आपको इंपॉर्टेंस भी देगा.

2. आपका अपनी दुनिया में मस्त होना.

कई पत्नियों की यह आदत होती है कि पहले तो वह अपने पति से बहुत ही ज्यादा प्यार और लगाव करती हैं, परंतु जैसे-जैसे समय गुजरता है वैसे वैसे उनकी अपने पति में दिलचस्पी कम होने लगती है और इसके कारण उनके पति को अजीब सा महसूस होने लगता है.

husband

साथ ही उनके दिमाग में फालतू के ख्यालात भी आने लगते हैं और वह यह सोचने लगते हैं कि, ऐसी कौन सी वजह है, जिसके कारण मेरी पत्नी मुझमें इंटरेस्ट नहीं ले रही है.कई बार यह अवस्था बच्चे होने के बाद भी देखने को मिलती है.

क्योंकि जब पत्नी को बच्चा हो जाता है, तो वह अपना अधिकतर ध्यान अपने बच्चे को संभालने में लगाती है. जिसके कारण पति को अकेलापन महसूस होने लगता है और यह भी एक बड़ा कारण बनता है जिसके कारण आपका पति आपको अहमियत नहीं देता है. इसीलिए आपको अपने बच्चे के साथ साथ अपने पति का भी ख्याल रखना चाहिए. अगर आप ऐसा करती हैं, तो वह आपको इंपॉर्टेंस देंगे.

3. सास ससुर से नहीं बनना.

यह लगभग अधिकतर घरों की समस्या होती है और इसके कारण भी अधिकतर पति अपनी धर्मपत्नी को अहमियत देना बंद कर देते हैं.वर्तमान में ऐसी कई पत्नियां होती है, जिनकी अपने घर में अपने सास-ससुर के साथ बिल्कुल भी नहीं बनती है और वह अपने सास-ससुर के साथ रहना पसंद नहीं करती हैं.

husbands talk

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 895 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये ? टाइगर किंग क्रीम के नुकसान और फायदे | Tiger king cream kaise lagaye : tiger king cream use
काला गंदा सच : मारण,वशिकरण और मनोकामना प्राप्ति वाले बाबा कैसे ठगते है ?

वहीं कुछ पत्नियां तो ऐसी होती है, जो यहां तक कह देती है कि हमें अलग घर में रहना चाहिए. जिसके कारण उनका पति बहुत ही ज्यादा परेशान होने लगता है, क्योंकि एक पति यही चाहता है कि, उसके घर में सभी लोग मिल जुल कर रहें और ऐसे में जब कोई यह बोलता है कि उसे अलग घर लेकर रहना चाहिए, तो उसे यह कन्फ्यूजन हो जाती है कि वह किसकी साइड ले.

अगर आपके साथ भी यही समस्या है, तो आपको इस समस्या पर ध्यान देना चाहिए. ऐसा करने पर आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा. आपको हमेशा अपने घर में अच्छा माहौल बना कर रखना चाहिए और अपने सास-ससुर का अच्छे से ख्याल रखना चाहिए.

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप एक आदर्श धर्मपत्नी कहलाएंगी, साथ ही आपके पति को भी बहुत ही अच्छा लगेगा और वह आपकी तारीफ के साथ-साथ आपको अहमियत भी देंगे.

4. पति की पसंद.

अगर आप अपने पति का दिल जीतना चाहती हैं, तो आपको उनके हिसाब से रहना चालू कर देना चाहिए और उनकी पसंद के कपड़े पहनने चाहिए, साथ ही उनकी बातों में हां में हां मिलाना चाहिए, क्योंकि कई बार ऐसा देखा गया है कि महिलाएं अपने पति को पूरी तरह से नजरअंदाज करती हैं और उनकी किसी भी बात को जल्दी नहीं मानती है.

Husband in wife fuck

जिसके कारण उनके पति को कभी कभी बहुत ज्यादा बुरा लग जाता है और फिर वह अपनी पत्नी से बातें करना कम कर देते हैं और अपनी पत्नी को कम अहमियत देते हैं.ऐसे में अगर आप अपने पति की इंपॉर्टेंस प्राप्त करना चाहती हैं, तो आपको उनकी पसंद के अनुसार काम करना चालू कर देना चाहिए.

अगर आप ऐसा करते हैं,तो आप बहुत जल्द ही अपने पति का दिल जीत लेंगी और वह आपको इंपॉर्टेंस देना भी चालू कर देंगे, साथ ही आपको पहले से भी ज्यादा प्यार करेंगे.

5. झगड़ा करना.

अक्सर पति पत्नी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है और कभी-कभी यह झगड़ा बहुत जल्द समाप्त हो जाता है, परंतु कभी-कभी पति पत्नी के बीच कुछ ऐसे झगड़े हो जाते हैं,जो काफी लंबे समय तक चलते हैं. जिसके कारण पति अपनी पत्नी को फिर नजर अंदाज करने लगता है और उसे इंपॉर्टेंस नहीं देता है.

झगड़ा किसी भी प्रकार से अच्छा नहीं होता है और झगड़े में आपका नुकसान ही होता है. इसीलिए अगर आपके पति ने झगड़े के कारण आपको इंपॉर्टेंस देना बंद कर दिया है, तो आपको अपने पति से बिल्कुल भी झगड़ा नहीं करना चाहिए और जहां तक हो सके किसी समस्या का समाधान उनसे बातचीत करके निकालने का प्रयास करना चाहिए.

अगर आप ऐसा करती हैं और अपने पति से झगड़ा नहीं करती है,तो वह आपको हमेशा अहमियत देंगे और वह भी आपकी हर बातों को मानेंगे.

6. अपने पति को खुश ना रखना.

यह भी एक बड़ा कारण होता है, जिसके कारण पति अपनी पत्नी को इंपॉर्टेंस देना कम कर देते हैं. अगर आप अपने पति को खुश नहीं रख पाती हैं, तो आपका पति आपको नजरअंदाज करना चालू कर देता है और फिर वह आपकी अहमियत भी कम कर देते हैं.

husband wife

osir news

इसीलिए एक अच्छी धर्मपत्नी होने के नाते आपका यह फर्ज है कि आपको हमेशा अपने पति को खुश रखने का प्रयास करना चाहिए और उनकी इज्जत करनी चाहिए तथा उनके मन के अनुसार काम करना चाहिए,साथ ही उन्हें बेशुमार प्यार करना चाहिए. अगर आप ऐसा करती हैं तो आपकी इंपॉर्टेंस लगातार उनकी नजरों में बनी रहेगी.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

Royal yantra ka result देखे : रॉयल यन्त्र रिजल्ट लॉटरी कैसे जीते
कनक परी साधना क्या है, कैसे करे ? Kanak pari vashikaran sadhana kaise ki jati hai ?
दुनिया की 6 सबसे रहस्यमय स्थान कौन से है जाने ! Duniya ke sabse rahasyamayi jagah?
दांत साफ करने की मशीन price जाने कितने की आती है मशीन | daant saaf karne ki masheen rate
विको टरमरिक क्रीम कैसे बनती है? Vicco Turmeric cream लगाने के क्या फायदे है ? What are the benefits of applying Vicco Turmeric Cream?
★ सम्बंधित लेख ★