असली टोटके : जुआ में जीतने का टोटका, प्रयोग विधि और मंत्र | jua jitne ka totka : जुआ जीतने का टोटका बताओ

जुआ जीतने का टोटका jua jitne ka totka : हेलो दोस्तो नमस्कार आज मैं आप लोगों को इस लेख के माध्यम से jua jitne ka totka से संबंधित जानकारी प्रदान करूंगी जिसमें मैं आप लोगों को जुआ जीतने का एक बहुत ही प्रभावशाली टोटके के विषय में विधिवत जानकारी प्रदान करूंगी. जिसमें मैं इस टोटके को करने का शुभ दिन, शुभ समय और संपूर्ण विधि विस्तार से बताऊंगी.

जुआ जीतने का टोटका jua jitne ka totka

क्योंकि चाहे जिस कार्य की शुरुआत हो जब तक उस कार्य के विषय में संपूर्ण जानकारी नहीं होती है तो वह कार्य पूरी तरह से संपन्न नहीं होता है और फिर तो यहां पर बात हो रही जुआ जीतने के टोटके की जो कि एक बहुत ही महत्वपूर्ण टॉपिक है. क्योंकि आज से नहीं बल्कि कई वर्षों से भारतीय समाज में जुआ खेलने की परंपरा चली आ रही है.

जिसमें से हर कोई चाहता है कि वह जुआ की बाजी जीते, इसीलिए हिंदू धर्म में दीपावली और होली की रात को हर कोई बड़े ही तन मन के साथ जुआ खेलता है. क्योंकि दीपावली और होली की रात ताश खेलने की परंपरा को लेकर ऐसी मान्यता प्राप्त है कि इस दिन जो भी व्यक्ति जुआ खेलते वक्त बाजी जीत जाता है, तो वह व्यक्ति 1 साल तक कभी भी जुआ खेलने में, हार का सामना नहीं करना पड़ता है. इसीलिए दीपावली और होली की रात हर कोई बड़े चाव के साथ ही जुआ खेलने का आनंद लेता है.

क्योंकि जुआ के माध्यम से लोग लाखों करोड़ों रुपए कमाते हैं, तो वही पर कुछ लोग सिर्फ मनोरंजन के लिए जुआ खेलते हैं लेकिन दोनों तौर से जुआ जीतने की बाजी का अलग ही मजा होता है. इसीलिए आज हम जुआ खेलने के इस खेल को विशेष ध्यान में रखते हुए एक ऐसा प्रभावशाली टोटका बताएंगे.

जिसे विधिवत रूप से करने से हर कोई जुआ खेलने में कभी भी हार का सामना नहीं करेगा. ऐसे में अगर आप लोग इस टोटके के विषय में संपूर्ण जानकारी विधिवत रूप से प्राप्त करना चाहते हैं तो कृपया करके इस लेख को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़ें :

जुआ जीतने का टोटका | jua jitne ka totka

हर टोटके को करने की अलग अलग विधि अलग समय, अलग तरीका होता है. इसीलिए हम यहां पर जुआ जीतने का दूसरा टोटका बताने जा रहे हैं. इसीलिए इस टोटके को करने की संपूर्ण विधि पहले टोटके से अलग है. इसीलिए इस टोटके की जानकारी के लिए इस टोटके की प्रक्रिया को पूरा अवश्य पढ़ें .


जुआ जीतने का टोटका को करने की सामग्री और शुभ दिन

playing cards

यहां पर मैं जुआ जीतने का जो दूसरा टोटका बताने जा रही हूं, इस टोटके को शुक्रवार के दिन शुरू करना है और इस टोटके को करने में धूपबत्ती ,अगरबत्ती ,सरसों का तेल, और एक गुटिका, स्फटिक माला सफेद वस्त्र ,आदि सामग्री की आवश्यकता होगी.

टोटका करने की विधि

  • शुक्रवार के दिन स्नान आदि से निवृत होकर सफेद वस्त्र धारण करें.
  • सफेद वस्त्र धारण करने के पश्चात आप अपने घर के किसी शांत वातावरण में उत्तर दिशा की तरफ मुंह करके आसन लगाएं.
  • आसन लगाने के बाद आपको अलग-अलग प्रकार के मंत्रों का जाप 1 दिन में 1000 बार करना है और यह प्रक्रिया आपको लगातार 21 दिन तक करनी है यानी कि मंत्र जाप के प्रक्रिया 21000 बार पूरी करनी होती है.
  • जब 21000 बार मंत्र जाप की प्रक्रिया पूरी हो जाए, तो आपने जहां पर आसन लगाया ठीक उसी के सामने एक साफ सुथरा लकड़ी का पट्ट रखें, उसके ऊपर एक सूती सफेद चादर बिछाए और फिर उस पर स्वर्ण गुटकी को रख दें.
  • स्वर्ण गुटिका की स्थापना करने के पश्चात उसके सामने शुद्ध सरसों के तेल से दीपक जलाएं और धूपबत्ती अगरबत्ती जलाएं उसके बाद मन ही मन आप उस स्वर्ण गुटिका की पूजा करें.
  • स्वर्ण गुटिका की पूजा करने के पश्चात आप फिर से आसन लगा ले और रुद्राक्ष की माला को लेकर उसे फेरते हुए फिर से मंत्रों का जाप करना शुरू करें.
  • इस बार आपको उसी तरह से 21 हजार बार मंत्रों का जाप करना है और 1 दिन में जब आप मंत्र जाप करने के लिए आसान लगाएं तो जब तक 1000 बार मंत्र जाप की प्रक्रिया पूरी ना हो जाए तब तक आप आसन से ना उठे नहीं तो यह साधना विफल हो जाएगी.
  • 8. साधना के दौरान आपको इस मंत्र का जाप करना होगा जो नीचे बताया जा रहा है.

ऊं नमो वीर बैताल आकस्मिक धन देहि देहि नमः ।।

  • 21 दिन लगातार इस मंत्र का जाप करने से 21000 बार मंत्र जाप की प्रक्रिया पूरी हो जाती है , और फिर आपकी साधना सफल हो जाती है, यानी कि आपका दूसरा टोटका पूरी तरह से संपन्न हो जाता है अब आइए जानते हैं इस टोटके को उपयोग में किस तरह से लेना है.

टोटके को उपयोग में लेने की विधि

21 दिन की प्रक्रिया के बाद यह टोटका पूरी तरह से संपन्न हो जाता है उसके 22 वे दिन आप सफेद वस्त्र धारण करके ही जुआ खेलने के लिए जाएं और अपने साथ में उस वर्ण गुटिका को अपने शर्ट की जेब में या पैंट की जेब में रखें और उसे साथ लेकर जुआ खेलने के लिए जाएं और जब भी जुआ खेलने के लिए बैठे हैं, तो आप टोटका करते समय जिस मंत्र का जाप कर रहे थे. उस मंत्र का जाप 5 बार अपने मन में करें और फिर अपनी चार्ली चले इस तरह से इस टोटके को उपयोग में लेने से जुआ खेलने में कभी भी हार का सामना नहीं करना पड़ता है

पवाड़ की जड़ से जुआ जीतने का टोटका | Pawaad ki jad se juva jeetne ke totka

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 731 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

सिर दर्द का मंत्र : तुरंत सर दर्द गायब करन का मंत्र और असरदार टोटके जाने
विटामिन K की कमी के लक्षण : विटामिन के किसमें पाया जाता है? | Vitamin k kisme paya jata hai

यहां पर मैं जुआ जीतने के लिए जो तीसरा टोटका बताने जा रही हूं यह टोटका बहुत ही प्रभावशाली टोटका है और इसे करने की विधि भी बिल्कुल अलग है इसीलिए इस टोटके के संपूर्ण और विधवत जानकारी के लिए इस टोटके की विशेष जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें

पवाड़ की जड़ से जुआ जीतने का टोटका करने की विधि

  1. इस टोटके को करने के लिए आपको हस्त नक्षत्र दिन का इंतजार करना होगा.
  2. हस्त नक्षत्र के दिन रविवार दिन पड़े तभी इस टोटके को करना होगा जब हस्त नक्षत्र का दिन आ जाए तो आप पवाड़ नामक पौधे का पता लगाना होगा इस पौधे का दूसरा नाम चकवड़ (चक्रमर्द ) भी है .
  3. जब पवाड़ नामक पौधा मिल जाए तो शुक्रवार के दिन आप स्नान आदि से निवृत होकर उस पौधे के पास जाएं और उस पौधे के सामने हाथ जोड़कर कहें हे पादप देवता मैं आपको जुए की बाजी जीतने के लिए आमंत्रित करने आया हूं इसलिए आप मुझे आशीर्वाद दें और अपनी कृपा मुझ पर बनाए ताकि मैं जुए की बाजी जीत सकूं.
  4. इस तरह से उस पौधे से प्रार्थना करके उस पौधे की एक टहनी में मौली बांध दे और वहां से चले जाएं.
  5. मौली बांधने के दूसरे दिन फिर आप स्नान आदि से निवृत होकर जाएं और उस पावर पौधे की विधिवत पूजा करने के पश्चात उस पौधे की जड़ को उखाड़कर अपने घर ले आए.
  6. अब पवाड़ की जड़ को आप किसी काले या फिर लाल कपड़े में लपेट कर अपने घर के मंदिर में रखकर इस जड़ की 7 दिन तक लगातार विधिवत पूजा करते रहें.
  7. 7 दिन की प्रक्रिया पूरी होने के पश्चात आप इस जड़ को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर ताबीज बना लें और इसे लाल या फिर काले कपड़े से अपने दाहिने हाथ में बांध ले.
  8. ताबीज बांधने के बाद आप जब भी जुआ खेलने जाए तो इस ताबीज को माथे से 5 बार लगा ले उसके बाद अपनी बाजी चले तो आप कभी भी जुए में पराजित नहीं होगें.

जुआ जीतने का मंत्र  | jua jitne ka mantra

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

यहां पर मैं आप लोगों को उस टोटके के विषय में क्रम वाइज प्रक्रिया के माध्यम से विधिवत जानकारी बताऊंगी इसीलिए आप इस जानकारी को पूरा जरूर पढ़ें

playing cards

इस टोटके को आपको शनिवार के दिन शुरू करना है जिसके लिए आपको सरसों के तेल की आवश्यकता होगी, उड़द की दाल की आवश्यकता होगी ,और काले वस्त्रों की आवश्यकता होगी ,अब आइए जानते हैं इस टोटके को करने की विधि :

जुआ जीतने का टोटका प्रयोग करने की विधि

  • शनिवार के दिन आप स्नान आदि से निवृत होकर काले वस्त्र धारण करें.
  • उसके बाद अगर आपके घर में शनि देव का मंदिर है तो आप घर में ही शनि देव बाबा की पूजा अर्चना करें और उनके सामने सरसों के तेल का दीपक जलाएं.
  • उसके बाद शनि देव बाबा की प्रतिमा के सामने 5 ढेरों में उड़द की दाल रख दे.
  • उसके बाद शनिदेव की प्रतिमा के सामने आसन लगाकर शनि बीज मंत्र का जाप 180 बार करें, शनि बीज मंत्र कुछ इस प्रकार से होता है जो नीचे बताया गया है.

ॐ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः ।।

ॐ शं शनैश्चराय नमः।।

यह दोनों ही शनि बीज मंत्र है जिनमें से आप किसी एक मंत्र को जाप में ले सकते हैं.

  • जब मंत्र जाप की प्रक्रिया 180 बार पूरी हो जाए तो फिर आप अपने शब्दों में शनि देव बाबा से जुआ जीतने के लिए प्रार्थना करें और शाम को सूर्य अस्त होने से पहले भी सूर्य देव की प्रतिमा के सामने सरसों के तेल का दीपक अवश्य जलाएं.
  • उसके बाद शाम को शनि चालीसा का पाठ करें.
  • इस तरह से सात शनिवार लगातार इस टोटके को करने से शनि देवता प्रसन्न होते हैं तथा भक्तों की हर प्रकार की मनोकामना को पूर्ण करते हुए उसे विजयी भावा का आशीर्वाद देते हैं.

शनि देव के टोटके को उपयोग में लेने की विधि

शनिदेव के टोटके को करने की संपूर्ण प्रक्रिया 7 दिन की है 7 दिन के बाद यह प्रक्रिया पूरी तरह से संपन्न हो जाती है और फिर आठवें दिन आप ताश खेलने के लिए जा सकते हैं लेकिन इसके पहले क्या करना है इसकी जानकारी होना आवश्यक है इसलिए आइए जानते हैं इस टोटके को उपयोग में कैसे लिया जाता है.

  1. जब भी आप शनि के टोटके को करके जुआ खेलने के लिए जाएं तो काले वस्त्र ही धारण करके जाएं ,क्योंकि जब आप काले वस्त्र धारण करके जाएंगे तो आपके ऊपर शनिदेव की कृपा बनी रहेगी और जब आप पर शनि की कृपा बनी रहेगी तो आप जुए की बाजी अवश्य जीतेंगे.
  2. दूसरी बात आप जिस तेल से शनि देव की प्रतिमा के सामने दीपक जलाएंगे उसी तेल में आप हल्की सी पिसी हुई हल्दी मिलाकर उस तेल से अपने माथे पर तिलक लगाए.
  3. इस तरह से जब भी आप जुआ खेलने जाए तो इस टोटके को उपयोग में ले सकते हैं आपको जरुर से जरुर सफलता प्राप्त होगी.

FAQ : jua jitne ka totka

जुआ खास करके किस दिन खेलना बेहद शुभ माना जाता है ?

भारतीय समाज में दीपावली और होली की रात जुआ खेलना बेहद शुभ माना जाता है क्योंकि इस दिन को लेकर ऐसा माना गया है अगर कोई व्यक्ति इस दिन जुए की बाजी जीत जाता है तो वह 1 साल तक जुए में कभी भी पराजित नहीं होता है.

जुआ जीतने के लिए किस मंत्र का जाप करना चाहिए ?

आपके घर में जिस भी देवी देवता की मूर्ति स्थापित हो आप विधिवत रूप से रोज सुबह उनकी पूजा-अर्चना करें और उनका जो मंत्र हो आप उस मंत्र को पूरी श्रद्धा के साथ जितनी बार हो सके उतनी बार जाप करें तो आपको हर क्षेत्र में तरक्की हासिल होगी.

जुआ जीतने का सबसे सरल उपाय बताइए

जुआ जीतने का सबसे सरल उपाय में आप अपने इष्ट देव यानी कि आपकी राशि के जो स्वामी हैं आप उनकी विधिवत पूजा अर्चना करें और उनसे संबंधित दान करें तो आपके जीवन में हर कार्य मंगलमय होगा.

निष्कर्ष

तो मित्रों जैसा कि आज हमने आप लोगों को इस लेख में jua jitne ka totka से संबंधित जानकारी प्रदान की है जिसमें हमने आप लोगों को जुआ जीतने के कुछ प्रभावशाली टोटके और उन टोटकों को करने तथा उपयोग में लेने की संपूर्ण विधिवत जानकारी प्रदान करने की पूरी कोशिश की है .

अगर आप लोगों ने इस लेख को शुरू से अंत तक पढ़ा होगा तो आप लोगों को जुआ जीतने का टोटका से संबंधित सारी जानकारी अच्छे से प्राप्त हो गई होगी.

osir news

ऐसे में अगर आप लोग भी जुआ खेलने में बार बार हार का सामना कर रहे हैं तो इस लेख में बताए गए किसी एक उपाय को अपनाकर जुए में विजय प्राप्त कर सकते हैं, तो दोस्तों मैं उम्मीद करती हूं आप लोगों को हमारे द्वारा बताइ गई जानकारी पसंद आई होगी और उपयोगी भी साबित हुई होगी.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

गृह प्रवेश पूजन सामग्री लिस्ट और गृह प्रवेश पूजन विधि | Grah pravesh puja samagri list
शिवपुराण के टोटके : धन समृद्धि, कर्ज और रोग मुक्ति टोटके | Shiv puran ke totke
Khoon ki kami ka ilaj | खून की कमी को कैसे दूर करें ?
जाने मायावी शक्ति प्राप्त करने का मंत्र और तरीका क्या है? | Mayavi shakti prapt karne ka mantra
सपने में अपने ही बेटे को देखने का क्या मतलब होता है ?
★ सम्बंधित लेख ★