जादू टोना हटाने की विधि : इस आसान मंत्र से कट जायेगा हर तरह का टोना टोटका | Totna totka hatane ki vidhi aur mantra

जादू टोना हटाने की विधि Jadu tona hatane ki vidhi : प्रणाम गुरुजनों का स्वागत है आपका आज की हमारी न्यू पोस्ट पर आज हम इस लेख के माध्यम से जादू टोना हटाने की विधि बताएंगे कई बार लोगों से हमारी तरक्की नहीं देखी जाती है तो वह लोग हमारे ऊपर जादू टोना कराने की सोचते हैं.

जादू टोना हटाने की विधि

अगर हमारे ऊपर जादू टोना हो जाता है तो उसकी वजह से हमारे जीवन में काफी समस्याएं उत्पन्न होने लगती हैं और इस वजह से हमारी तरक्की रुक जाती है और हम अपने जीवन में कुछ भी नहीं कर पाते हैं कुछ लोग तो टोने-टोटके करके हमें अपने बस में कर लेते हैं और हमसे अपनी बात मनवाते हैं.

जिसने हमारे ऊपर टोना टोटका किया है किसी व्यक्ति के ऊपर टोना टोटका होना बहुत ही खतरनाक माना जाता है अगर आप ऐसे टोने टोटके को हटाना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें आपको टोना टोटका हटाने की विधि बताने वाले हैं जो आपके लिए बहुत ही ज्यादा उपयोगी है.

अगर आप भी अपने ऊपर से टोना टोटका हटाना चाहते हैं तो हमारे इसलिए को अंत तक जरूर पढ़ें आइए हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी देते हैं सबसे पहले हम आप लोगों को बताएंगे कि टोना टोटका क्या होता है जादू टोना हटाने का मंत्र कौन सा है ? उसके बाद बताएंगे जादू टोना हटाने की विधि क्या है अगर आप इन विषयों की विस्तार से जानकारी चाहते हैं तो हमारे इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

टोना टोटका क्या होता है ? | Tona totka kya hota hai ?

टोना टोटका दोनों ही अलग-अलग वस्तुएं हैं ऐसा कहा जाता है कि दैनिक कार्यों में की जाने वाली क्रियाओं में जो छोटे-मोटे क्रिया होती हैं उसे हम टोना कहते हैं और टोना किसी विशेष क्रिया यानी कि किसी बड़े यज्ञ या फिर बड़ी क्रिया को हम टोटका कहते हैं या आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि किसी को पाने के लिए या फिर कुछ पाने के लिए जो विधि की जाती है उसे हम टोना कहते हैं.

tona totka


अगर हम किसी बुरी वस्तु से बचने के लिए उसका उपाय करते हैं या फिर उसका उपाय ढूंढते हैं तो उसे हम टोटका कहते हैं क्योंकि टोटका करना बहुत ही आसान होता है कोई भी व्यक्ति इसका उपयोग कर सकता है जबकि उसी जगह पर टोना करना उतना ही कठिन काम होता है क्योंकि यह तांत्रिकों द्वारा कराए जाने वाली क्रिया को हम टोना कहते हैं इसमें तांत्रिक की जानकारी की आवश्यकता होती है।

जादू टोना हटाने की विधि | Jadu tona hatane ki vidhi

अगर आप टोने टोटके को हटाना चाहते हैं तो इस विधि को जरूर अपनाएं। जादू टोना हटाने के लिए आपको रोज सात बार हनुमान चालीसा का पाठ करना होगा सुबह उठकर स्नान आदि से संपन्न होकर हनुमान चालीसा का पाठ करें फिर शाम को उसी हनुमान चालीसा का पाठ करें।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Join 587 other subscribers

★ सम्बंधित लेख ★
☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘

5 उत्तेजना पैदा करने की दवा और आयुर्वेदिक नुस्खे : Uttejana paida karne ki dawa | उत्तेजना बढ़ाने की दवा : Uttejna badhane ki dawa
मेरा लकी नंबर क्या है : अपना शुभ लकी नंबर कैसे निकाले ? | What is my lucky number?

अगर आप अपने ऊपर से जादू टोने को हटाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको गायत्री मंत्र का नियमित रूप से 108 बार जाप करना होगा इसके पश्चात भी से गायत्री माता का छोटा सा हवन करना होगा।

black magic book

अगर किसी व्यक्ति के ऊपर से आप जादू टोने का असर हटाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको रविवार के दिन सुबह स्नान आदि से संपन्न होकर काले धतूरे की जड़ लेकर जिस व्यक्ति के ऊपर जादू टोना किया गया है उसके दाहिने हाथ की भुजा पर बांध दें आप इस विधि को अपनाते हैं तो आपके ऊपर से जादू टोना का असर खत्म हो जाता है।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

सर आप अपने ऊपर से जादू टोने का असर हटाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको रविवार के दिन सुबह स्नान आदि से संपन्न होकर एक कपड़े में आठ तुलसी के पत्ते लेकर और आठ काली मिर्च तथा सहदेई की जड़ बांधकर उस कपड़े को अच्छी तरह से लपेट कर अपने गले में धारण कर लें जैसे ही आप इसे धारण करते हैं आपके ऊपर से जादू टोना समाप्त हो जाता है और आपके भविष्य में कभी भी आपको जादू टोना नहीं होगा आप हमेशा जादू टोने से बचे रहेंगे।

जादू टोना हटाने का मंत्र | Jadu tona hatane ka mantra

अगर आप जादू टोने से मुक्त होना चाहते हैं पर आप उसके लिए किसी मंत्र का उपयोग करना चाहते हैं या फिर कोई उपाय ढूंढ रहे हैं तो के लिए आपको “शाबर मंत्र” का प्रयोग करना चाहिए क्योंकि इसमें किसी विशेष पूजा सामग्री की आवश्यकता नहीं होती है सिर्फ मंत्र के जाप से ही आप जादू टोने से बच सकते हैं मंत्र इस प्रकार है :

“ॐ नमो आदेश गुरु का,
एक ठौ सरसों सोला राई,
मोरो पठवल कोरो जाय,
जे करै ते मरै, उलट विद्या ताहि पै पड़ै,
शब्द साँचा पिण्ड काँचा,
फुरो मंत्र ईश्वरी वाचा, दुहाई श्री ……. की।।”

प्रयोग की विधि

अगर आप इस जादू टोने के मंत्र का प्रयोग करते हैं तो उसके लिए आपको प्रयोग करना पता होना चाहिए सबसे पहले आपको 16 दाने राई के लेने यानी कि लाल सरसो के और 3,5 या 7 गुटके नमक के लेने हैं अब आपको उस दिशा में बैठना है जिस दिशा में आप बैठ कर पूजा करते हैं.

black magic book

उसी दिशा में आपको मुंह करके बैठ जाना है बैठने के बाद राई और नमक को मुट्ठी में बांधकर 7 बार ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करना है जैसे ही एक बार मंत्र का जाप करें मुट्ठी पर फूल कुमारी इसी प्रकार 7 बार मंत्र का जाप करते हुए फूंक मारना है फूंक मारने के बाद सर और सीने से सामने की ओर से 7 बार घुमाकर जल्दी अग्नि में डाल देना है.

यह सब करने के बाद जादू टोना तुरंत ही वापस लौट जाएगा और जिसने यह क्रिया की है उस पर इसका उल्टा असर होने लगेगा ऐसा माना जाता है कि इस प्रयोग से भूत प्रेत भी भगाए जा सकते हैं अगर किसी व्यक्ति को नजर लग गई है तो वह भी उतारी जा सकती हैं।

osir news

FAQ : जादू टोना हटाने की विधि

शनिवार को कौन सा टोटका करें ?

शनिवार के दिन किसी भी बुरी आत्मा को दूर करने के लिए किया जाता है शनिवार के दिन काली चीजों जैसे उड़द की दाल काला कपड़ा काले तिल और काले चने को किसी गरीब को दान देने से सनी की कृपा आपके ऊपर हमेशा बनी रहती है और शनिवार के दिन काले कुत्ते को सरसों के तेल से लगाई हुई रोटी देने से शनि भगवान जल्दी आपसे प्रसन्न हो जाते हैं और आपके जीवन में खुशहाली बनी रहती है।

जादू टोना कौन से वेद में है ?

जादू टोना अर्थ वेद में तंत्र मंत्र और औषधि जादू टोने का उल्लेख किया जाता है।

कैसे पता करे की किसी ने जादू टोना किया है ?

अगर आप जादू टोने से बचना चाहते हैं तो उसके लिए आपको पता होना चाहिए कि किस व्यक्ति ने आपके ऊपर जादू टोना कर दिया है थोड़ा पता करना चाहते हैं कि कैसे पता करें कि जादू टोना हो गया है तो उसके लिए आप रात को सोते समय एक हारा नींबू तकिए के नीचे रखें और प्रार्थना करें जो भी नेगेटिव क्रिया होगी वह इस नींबू में समाहित हो जाएगी उसके बाद सुबह उठकर उस नींबू को मुरझाया हुआ है या उसका रंग काला पड़ गया है तो जान लीजिए कि आपके ऊपर टोना टोटका हुआ है और आपके ऊपर किसी तांत्रिक क्रिया का उपयोग किया गया है।

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आप लोगों को इस लेख के माध्यम से जादू टोना हटाने की विधि बताई है इसके अलावा यह भी बताया है कि जादू टोना क्या होता है हम उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी दोस्तों आशा करते हैं कि आपको हमारा यह जादू टोना हटाने की विधि लेख अच्छा लगा होगा धन्यवाद।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेयर करे जिससे वह भी इसके बारे में जान सके और इसका लाभ पाये .

क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे.

अधिक जानकरी के लिए मुख्य पेज पर जाये : कुछ नया सीखने की जादुई दुनिया

♦ हम से जुड़े ♦
फेसबुक पेज ★ लाइक करे ★
TeleGram चैनल से जुड़े ➤
 कुछ पूछना है?  टेलीग्राम ग्रुप पर पूछे
YouTube चैनल अभी विडियो देखे
यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले . यदि आप के मन में हमारे लिये कोई सुझाव या जानकारी है या फिर आप इस वेबसाइट पर अपना प्रचार करना चाहते है तो हमारे संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उस पर प्रतिक्रिया करेंगे . हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने और दोस्तों में शेयर करने के लिए आप का सह्रदय धन्यवाद !
 जादू सीखे   काला जादू सीखे 
पैसे कमाना सीखे  प्यार और रिलेशन 
☘ पढ़े थोडा हटके ☘

प्यार कैसे करते हैं ? दिन हो या रात 13 तरह से प्यार करना सीखे | प्यार कैसे करते हैं रात को : kaise karte hai ?
बच्चो,बड़ो,बूढों,घर और व्यापार की बुरी नजर कैसे उतारे और बचाये – सर्वश्रेष्ठ टॉप 10 टोटके और तरीके ! Totka
पशुपति व्रत के फायदे सम्पूर्ण विधि मंत्र और आवश्यक नियम जाने | Pashupati vrat
देर तक करने और टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा का नाम और सेवन विधि | Timing badhane ki desi dawa
शुभ समय : सुबह कितने बजे नहाना चाहिए ? 10 लाभ और स्नान के प्रकार | Subah kitne baje Nahana chahiye
★ सम्बंधित लेख ★