अप्सरा साधना के गुप्त नियम और नुकसान जाने | Apsara sadhana ke nuksan

Apsara sadhana ke nuksan किसी भी प्रकार की साधना करना बहुत कठिन होता है साधना करने में बहुत समय गुजर जाता है परंतु जब सिद्ध हो जाती है तो हमें क्योंकि चाहिए वह मिल जाता है।

अप्सरा साधना जब भी कोई व्यक्ति करता है तो अक्षरा हमारे सामने आ करके हमारी हर इच्छा को पूरा कर देती है साधना होने के बाद हमारे जीवन में काफी बदलाव आ जाता है.

अप्सराएं शक्ति का रूप होती है इसलिए जब भी हमारे पास आ जाती है तो शारीरिक बदलाव हो जाता है इसीलिए साधनाएं वही हिम्मत से करनी पड़ती है विभिन्न प्रकार की असहज शक्तियों से सामना करना पड़ता है।

साधना के दौरान भक्तों का मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है और जीवन बर्बाद भी हो सकता है परंतु जो लोग बहुत ही हिम्मत से साधनाएं कर ले जाते हैं उनका जीवन इस दुनिया में सफल हो जाता है वे जैसा चाहते हो वैसा पा लेते हैं।

यह संसार विभिन्न प्रकार की रहस्यमई शक्तियों से भरा पड़ा है अप्सराएं भी इन्हीं शक्तियों का एक प्रतिरूप है माना जाता है कि अप्सराओं की उत्पत्ति समुद्र मंथन के दौरान हुई जिन्हें देवराज इंद्र की देखरेख में रखा गया.

यह अप्सराएं देवताओं के मनोरंजन के लिए नाट्यशाला में नृत्य करती हैं और अपनी ख़ूबसूरती और सुंदरता के कारण सबको अपनी और मोहित कर लेती है इसीलिए अप्सरा साधना करने के बाद वृक्ष के अंदर आकर्षण का प्रतिमान उपस्थित हो जाता है।

अप्सराएं जब साधक के सामने प्रस्तुत होती है तो उनके अंदर अत्यंत मादकता भरी जवानी होती है चंचल चाल और आकर्षक आंखें अपनी ओर खींच लेती है.

यदि कोई व्यक्ति अप्सरा साधना करता है तो जहां एक और कई फायदे मिल जाते हैं वहीं दूसरी और बहुत से नुकसान भी हो सकते हैं।

अप्सरा साधना के दौरान ध्यान देने योग्य बातें

Apsara sadhana ke nuksan यदि आप किसी भी प्रकार की अप्सरा साधना कर रहे हैं तो साधना करने से पूर्व कुछ महत्वपूर्ण बातें हैं जिससे किसी भी प्रकार के दुष्परिणाम से बचा जा सके और हम जीवन में सफल हो सके.

अप्सराएं बहुत ही उच्च गुड़ और शक्कर से भरपूर होती हैं वह हमारे मन को तुरंत जान लेती हैं यदि आप किसी प्रकार का छल करते हैं तो आपको नुकसान कर सकती हैं ऐसे में अप्सरा साधना करने से पूर्व निम्न बातें ध्यान देना जरूरी है.

1. बिना गुरु के साधना ना करें

दोस्तों दुनिया में गुरु का स्थान बहुत ऊंचा है बिना गुरु के हम किसी भी प्रकार किस साधना करना विधि संगत नहीं है क्योंकि जब तक उचित विधि से साधन नहीं करेंगे आपकी साधना सिद्ध नहीं हो सकते हैं।

आंजना के दौरान मार्गदर्शन के लिए गुरु का होना बहुत जरूरी है क्योंकि इस साधना में किसी प्रकार की त्रुटि ना होने पाए इसलिए गुरु का होना जरूरी है अगर गुरु के सानिध्य में साधना की जाती है तो किसी प्रकार की गलती नहीं होगी।

2. आत्म संयम रखे 

अप्सरा साधना करने के लिए अपने अंदर मानसिक रूप से बहुत संयम रखना चाहिए क्योंकि आप सराय बहुत सरल और बुद्धिमान होती हैं जिससे मन में प्रेम भाव उत्पन्न होता है।

boy

अप्सरा इस सुंदर चंचल और आकर्षण युक्त होती है जिसकी वजह से कभी भी हम नियंत्रण खो सकते हैं इसलिए मन पर पूरी तरह से नियंत्रण रखते हैं साधना करनी चाहिए कभी भी हमें गलत विचार नहीं लाने चाहिए।

3. लैंगिक संसर्ग के लिए प्रेरित ना हो

अप्सरा मुझसे कभी भी प्रेम कर सकते हैं परंतु उनसे कभी लैंगिक संसर्ग करने की कोशिश ना करें क्योंकि कोई भी अप्सरा लैंगिक संसर्ग के लिए तैयार नहीं हो सकती और इसके परिणाम भी आपको गलत मिल सकते हैं.

couple- after sex

अप्सराओं से सभी प्रकार के कार्य कराए जा सकते थे परंतु लैंगिक संसर्ग जैसा कार्य करने के लिए कभी नहीं प्रेरित होते हैं ऐसे में आप पर कंट्रोल करते हैं लैंगिक संसर्ग के लिए अप्सराओं से बिल्कुल ना कहें।

4. सादा और सात्विक जीवन

अप्सरा साधना के लिए हमारा जीवन और दैनिक दिनचर्या सरल और साथी जीवन की तरह होनी चाहिए अप्सरा साधना करने से पहले और बाद  में कभी भी किसी प्रकार का व्यसन ना करें।

SINGLE MAN

अप्सरा मांस मदिरा खाने वाले आदि लोगों से किसी प्रकार का कोई संबंध नहीं रखती है इसलिए अपने जीवन को सात्विक बनाएं और अपने जीवन को जितना अधिक हो सके सरल और सादा बनाएं।

5. पूर्ण समर्पण भाव और प्रेम होना चाहिए

अप्सराएं अत्यधिक प्रेम करती हैं और मृदु स्वभाव की हो इसलिए साधना को हमें पूरी तरह से समर्पित भाव और प्रेम से करना चाहिए साथ ही विश्वास होना चाहिए।

कोई भी साधना बिना विश्वास और श्रद्धा समर्पण के पूर्ण नहीं हो सकती इसलिए अप्सरा साधना करने के लिए आपके अंदर सरलता विश्वास श्रद्धा और समर्पण की भावना होनी चाहिए।

किसी भी साधना को सच्चे मन और पूर्ण विश्वास से जब हम करते हैं तो निश्चित ही सिद्ध होती है और हमें उसका पूरा लाभ मिलता है।

अप्सरा साधना के नुकसान | Apsara sadhana ke nuksan

Apsara sadhana ke nuksan श्रद्धा समर्पण और त्याग की भावना से की गई साधना कभी भी किसी प्रकार का दुष्परिणाम नहीं देती है परंतु साधनाओं के दौरान साधना पूर्ण होने के बाद किसी भी प्रकार का गलत कदम आपके लिए दुष्परिणाम दे सकता है।

pari angel ladki jadu danger

आप की गलत आदतें साधना में विफलता देती हैं और इन के दुष्परिणाम या नुकसान आपके जीवन को बर्बाद कर सकते हैं गलत कार्यों में लिप्त होने के कारण अप्सरा साधना आपके जीवन को नष्ट कर सकती हैं.Apsara sadhana ke nuksan

किसी भी अप्सरा की साधना यदि की जाती है और इसका गलत प्रयोग करते हैं तो हमें कई सारे नुकसान हो जाते हैं आइए हम जानते हैं अप्सरा साधना करने से कौन-कौन से नुकसान होते है और कौन-कौन से दुष्परिणाम हमारे सामने दिखाई देता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *