बंगाल का फेमस काला जादू कैसे सीखें ? How to learn the famous black magic of Bengal in hindi?

💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕
Loading...

भारत एक धार्मिक देश है, यहां पर विभिन्न धर्म और समुदाय के लोग निवास करते हैं। भारत पूरी दुनिया में अपनी परंपरा, धार्मिकता और सांस्कृतिक रीति-रिवाजों के कारण प्रसिद्ध है। (Bangaal ka kala jadoo seekhe jane bangaal ka femus jadu)

वहीं भारत अपनी तंत्र मंत्र विद्या के लिए भी पूरी दुनिया में जाना जाता है। तंत्र मंत्र यह मुख्यत हिंदू धर्म का अंग है। इसके अलावा इस्लाम मजहब में भी तंत्र मंत्र का काफी जिक्र है, जैसे हिंदू धर्म में भूत प्रेत पिशाच डाकिनी शाकिनी का जिक्र है वैसे ही इस्लामिक तंत्र मंत्र में जिन्न, परी, जिन्नात का जिक्र है।

bangaal ka jadu sekhe, bangal ka kala jadu, bangal ka kala jadu kaise sikhe, bangal ka jadu hindi book, kala jadu sikhne ka tarika, bangal ka jadu kaise sikhe, bengali kala jadu tutorial udemy , bengali kala jadu basic tutorial udemy, bangal ka jadu sikhna hai,

Loading...

Loading...

जिस व्यक्ति ने तांत्रिक सिद्धियां की है वह असंभव से असंभव कार्य को भी कर सकता है, जैसे किसी की आत्मा को बुलाना, किसी के शरीर में प्रवेश करना, किसी भी वस्तु को किसी सजीव चीज जैसे चूहा,बंदर, मेंढक, बिल्ली बनाना,अदृश्य होना, अचानक से धन लाभ पाना, गड़े हुए धन की जगह बताना, ग्रह शांति करना इत्यादि।

वैसे तो पूरे भारत में काफी सिद्ध तांत्रिक और सिद्ध पुरुष हैं, जो अपनी सिद्धियों से असंभव से असंभव कार्य को भी आसानी से कर देते हैं परंतु भारत में तंत्र मंत्र के गढ के रूप में असम और बंगाल प्रसिद्ध है।

असम और बंगाल का काला जादू भारत india के साथ-साथ पूरी दुनिया में काफी प्रसिद्ध है। हर साल कई लोग आसाम और बंगाल का काला Bangaal ka जादू सीखने के लिए इन राज्यों का रुख करते हैं। आसाम में कामाख्या माता का मंदिर स्थित है, जो तांत्रिकों को सिद्धि प्राप्त करने के लिए सबसे उत्तम जगह लगती है। कामाख्या माता के मंदिर को कामरूप कामाख्या भी कहा जाता है।

Loading...

अधिकतर तांत्रिक कामाख्या मंदिर तथा इसके आसपास स्थित पहाड़ियों और जंगलों में सिद्धियां प्राप्त करते हैं।

पाठको आपने तंत्र मंत्र की 64 कलाएं और अष्ट सिद्धि के बारे में सुना ही होगा। इसके अलावा प्राचीन काल से ही भारत में कुछ ऐसी विद्याए प्रचलन में है जिसे आधुनिक युग में अंधविश्वास अथवा काला जादू कहकर खारिज किया जाता है लेकिन जब उन्ही विद्या पर पश्चिमी वैज्ञानिकों ने खोज की तो पता चला कि इसमें बहुत कुछ सच्चाई है।! यह पोस्ट आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है !

हालांकि भारत में अभी ऐसी कई रहस्यमई विद्या हैं, जिनको प्राप्त करने से व्यक्ति चमत्कारिक शक्तियों से परिपूर्ण हो सकता है या फिर वह अपनी हर प्रकार की मनोकामना को पूरा कर सकता है। आज हम आपको बंगाल के कुछ ऐसे जादू के बारे में बताने वाले हैं जिसे सीख कर आप काफी नाम, धन, यश और वैभव कमा सकते हैं, चलिए जानते हैं बंगाल के कुछ विशिष्ट जादू के बारे में।

खास आप के लिए :-  कैसे जाने काला जादू या टोना-टोटका हुआ है ? काला जादू के लक्षण,संकेत और पहचान Symptoms of black magic in hindi

क्या-क्या जानकारी है इस लेख में :-

सीखे बंगाल के फेमस काला जादूLearn Famous black magic of Bengal

दोस्तों आप को भी यह जानने की इच्छा जरुर होती होगी की आखिर बंगाल के बेहतरीन जादू कौन से है ? बंगाल के उन्ही फेमस जादुओ के बारे में आज हम आप को बतायेंगे और आगे चल कर इन जादुओ को करना भी सिखायेंगे और आप को बतायेंगे की ये जादू कैसे होते है , पर अभी तो हम आप को बंगाल के टॉप जादू के बारे में बतायेंगे और उन को सामान्य तरीके से करना भी सिखायेंगे जो की निम्न है |

आत्मा को बुलाना : Call soul magic 

 atma ko kaise bulaye atma ko kabu kaise kare bhoot ko bulane ka kala jadu bangaal ka jadu

आजकल इस विद्या को अंग्रेजी भाषा में प्लेनचिट कहा जाता है। यह आत्माओं को बुलाने का विज्ञान है। भारत में यह काम प्राचीन काल से ही किया जाता है, जैसा कि आप जानते हैं कि मरने के बाद कुछ आत्माएं ऐसी होती हैं जिन्हें शांति नहीं मिलती है और ऐसी आत्माओं को तांत्रिक अपनी शक्तियों के द्वारा बुलाते हैं।

ऐसी आत्माएं तांत्रिक द्वारा बुलाने पर तांत्रिक को भूत भविष्य वर्तमान तीनों की जानकारी देती है। इससे तांत्रिक, तांत्रिक के पास जाने वाले व्यक्ति अपनी समस्याओं का निदान पा सकते हैं।

प्लेनचिट दो तरह के होते , पहले तरीके के प्लेनचिट पर एक तरफ अंग्रेजी या फिर हिंदी के अक्षर लिख ले और दूसरी तरफ अंक लिख ले।उसके बाद ऊपर की तरफ हां, नीचे की तरफ ना लिख दे। इसके बाद बीच में एक गोला बनाएं और उस पर एक कटोरी को उल्टा करके रख दें। इसके बाद कमरे के किसी भी कोने में पांच सुगंधित अगरबत्ती जला ले।

फिर 3 अथवा 5 लोग मिलकर उस कटोरी पर अपनी उंगली रखकर किसी भी आत्मा का आवाहन करें।आव्हान करने पर जब कोई भी आत्मा आ जाती है तो कटोरी अपने आप ही चलने लगती है। इसके बाद आत्मा से कुछ भी पूछा जाता है तो कटोरी धीरे धीरे चल कर अंक या अक्षरों पर पहुंचकर जवाब देती है।

वश में करना : Controlling Magic 

ॐ नमो भगवते वासुदेवाय त्रिलोकनाथ तिरपुला बारनाये त्रिशोकम यमं विषम कुरू कुरं स्वाहा

इस मंत्र का सही योग में 108 बार जप करें
और जिस को वश में करना हो उसका नाम सुपारी पर पढ़कर फूंक दे।इसके बाद जिसको वश में करना है उसे यह सुपारी खिला दे। वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा।

खास आप के लिए :-  (मंत्र) बगलामुखी साधना क्या है ? माँ बगलामुखी को कैसे सिद्धि करे? Baglamukhi What and How in hindi ?

यह भी पढ़े :

रुमाल का गिरकर वापस आना : Handkerchief fall magic

इस जादू में आपका रूमाल जमीन पर गिर कर वापस आपके पास आ जाएगा।इस जादू को दिखाने के लिए सबसे पहले आप दो रुमाल लीजिए।फिर अपनी मम्मी या फिर दीदी से कह कर एक पिंग पोंग बॉल को दोनों रुमाल के बीच में रखकर सिलवा लीजिए। इस तरह आपका जादू का सामान तैयार हो जाएगा।! यह पोस्ट आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है !

इसमें इस बात का ध्यान रखें कि आप जो गेंद रुमाल के बीच सिलवा रहे हैं वह छोटी होनी चाहिए। इसके बाद जैसे ही आप रूमाल जमीन पर फेकेंगे वैसे ही बीच में बोल होने के कारण रूमाल वापस आपके पास आ जाएगी। इसमें कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है। जादू कभी दोबारा नहीं दिखाना चाहिए, नहीं तो देखने वाले इस ट्रिक का अनुमान लगा सकते हैं।

नींबू से खून निकालना : Blood from Lemon magic

top nimbu mirch ke totko ke bare me jane

यह जादू हाथ की सफाई है। नींबू में से खून निकालने के लिए जादू दिखाने से पहले ही नींबू में मीथेन रेड और ऑरेंज का इंजेक्शन दिया जाता है और जैसे ही नींबू का एसिड इन दोनों केमिकल के संपर्क में आता है वैसे ही यह लाल रंग का हो जाता है।

इसके बाद जब नींबू को काटा जाता है तो यह एकदम खून जैसा दिखाई देता है और देखने वाले दर्शक यह मानते हैं कि नींबू से वाकई में खून निकल रहा है।

नारियल में आग पकड़ना : make fire from Coconut magic 

ghar-ki-najar-utarne-ke-best-totka-nariyal-se-utare-najr coconut

यह भी हाथ की सफाई ही है। नारियल में आग लगाने का जादू दिखाने के लिए जादू दिखाने से पहले ही नारियल में सोडियम मेटल डाल दिया जाता है और जैसे ही इस पर जादू दिखाने वाला जादूगर पानी का छिड़काव करता है वैसे ही इसमें रिएक्शन होता है और नारियल में आग लग जाती है और दर्शक मानते हैं कि नारियल में अपने आप आग लगी है।

चेतावनी :-

सभी तांत्रिक साधनाएं एवं क्रियाएँ सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से दी गई हैं, किसी के ऊपर दुरुपयोग न करें एवं साधना किसी गुरु के सानिध्य (संपर्क) में ही करे अन्यथा इसमें त्रुटि से होने वाले किसी भी नुकसान के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे |

हमारी वेबसाइट OSir.in का उदेश्य अंधविश्वास को बढ़ावा देना नही है, किन्तु आप तक वह अमूल्य और अब तक अज्ञात जानकारी पहुचाना है, जो Magic (जादू)  या Paranormal (परालौकिक) से सम्बन्ध रखती है , इस जानकारी से होने वाले प्रभाव या दुष्प्रभाव के लिए हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी , कृपया-कोई भी कदम लेने से पहले अपने स्वा-विवेक का प्रयोग करे !  

खास आप के लिए :-  अंको का जादू सीखे : मोबाइल नंबर से किसी की भी उम्र का पता लगाये ! Know anyone real age by Mobile Number Magic Tricks of Mathematics

यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों एवं Whats App और फेसबुक मित्रो के साथ नीचे दी गई बटन के माध्यम से अवश्य शेअर करे, क्योकि आप का एक शेयर किसी की पूरी जिंदगी को बदल सकता हैंऔर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाने में हमारी मदद करे|


💕❤ इसे और लोगो (मित्रो/परिवार) के साथ शेयर करे जिससे वह भी जान सके और इसका लाभ पाए ❤💕

आप को यह पोस्ट कैसी लगी  हमे फेसबुक पेज पर अवश्य बताये या फिर संपर्क करे |

यदि आप हमारी कोई नई पोस्ट छोड़ना नही चाहते है तो हमारा फेसबुक पेज को अवश्य लाइक कर ले , यदि आप हमारी वीडियो देखना चाहते है तो हमारा youtube चैनल अवश्य सब्सक्राइब कर ले |

 

यदि मन में कोई प्रश्न या जानकारी है तो संपर्क बाक्स में डाल दे हम जल्द से जल्द उसका जवाब देंगे |

हमारे ब्लॉग OSir.in को पढ़ने के लिए धन्यवाद !

✤ यह लेख भी पढ़े ✤